Mamata Banerjee Not Feeling Safe: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रचार के बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार (22 अप्रैल) को बड़ा दावा किया है. सीएम ने कहा है कि वह और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी सुरक्षित नहीं महसूस कर रहे है. 


ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा है, "मुझे और मेरे भतीजे अभिषेक बनर्जी को बीजेपी निशाना बनाने की कोशिश कर रही है. हम लोग सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं."


नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी के बयान पर ममता बनर्जी का पलटवार


हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ममता बनर्जी का यह बयान बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता और वरिष्ठ बीजेपी विधायक शुभेंदु अधिकारी की एक टिप्पणी के बाद आया है. अधिकारी ने कहा है कि सोमवार को एक बड़ा विस्फोट होगा जो टीएमसी और उसके शीर्ष नेताओं को हिला देगा. उसके बाद रविवार को ममता बनर्जी ने कहा है कि बीजेपी मुझे और अभिषेक को निशाना बना रही है, हम सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन हम बीजेपी की साजिश से डरने वाले भी नहीं हैं.


उन्होंने पार्टी उम्मीदवार और राज्य के मंत्री बिप्लब मित्रा के पक्ष में बालुरघाट लोकसभा सीट के कुमारगंज में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी से, टीएमसी नेताओं और पश्चिम बंगाल के लोगों के खिलाफ साजिश के खिलाफ सतर्क रहने का आग्रह करते हैं.


शुभेंदु अधिकारी का नाम लिए बगैर उन्होंने कहा, "एक गद्दार है जो अपने परिवार और गलत तरीके से कमाई गई संपत्ति को बचाने के लिए बीजेपी में शामिल हुआ है. मैं उसे बता दूं, चॉकलेट बम विस्फोट करने की उसकी धमकी मायने नहीं रखती है. इसके जवाब में हम पटाखे फोड़कर उसका मुकाबला करेंगे.' ममता ने कहा कि पीएम केयर फंड और 15 लख रुपए लोगों के खाते में भेजने वाले जुमले वाले पटाखे हम भी फोड़ेंगे."


ममता बोलीं - बीजेपी सत्ता में लौटी तो नहीं होंगे चुनाव


एक बार फिर ममता बनर्जी ने दूरदर्शन के लोगो का रंग बदले जाने को लेकर भगवाकरण का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, "यदि वह (बीजेपी) सत्ता में लौटती है तो भविष्य में कोई चुनाव नहीं होंगे. उन्होंने कहा, ''एक व्यक्ति, एक पार्टी का शासन होगा और विभिन्न समुदायों के धार्मिक अधिकार खतरे में पड़ जाएंगे.''


ये भी पढ़ें:Ulgulan Nyay Rally: 'देश बाबा साहेब के संविधान को मानता है और बीजेपी नागपुर के...' रांची की रैली में आप नेता संजय सिंह का हमला