Raebareli Lok Sabha Election 2024: रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी के चुनाव लड़ने पर बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी वायनाड से हार रहे हैं, इसलिए वे रायबरेली से चुनाव लड़ने जा रहे हैं. सिरसा ने कहा कि पहले उन्होंने अमेठी से हार मानी और सीट छोड़कर भाग गए, अब वायनाड को छोड़कर भाग रहे हैं.


बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने गांधी परिवार पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि हालात ऐसे बन गए हैं कि अमेठी जो गांधी परिवार की सीट मानी जाती थी, वहां से कोई चुनाव लड़ने के लिए तैयार नहीं है. इसके लिए पंजाब से के.एल शर्मा को लाया गया है कि आप ही चुनाव लड़ लीजिए कोई कार्यकर्ता टिकट लेने के लिए तैयार नहीं है. सिरसा ने कहा कि इस बार राहुल गांधी को रायबरेली से भी हार का मुंह देखना पड़ेगा.


 






रायबरेली से राहुल गांधी, अमेठी से केएल शर्मा उम्मीदवार


दरअसल, यूपी की रायबरेली और अमेठी सीट से कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर संशय आज खत्म हो गया. पार्टी ने रायबरेली सीट से राहुल गांधी को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं, बीजेपी की उम्मीदवार और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के खिलाफ अमेठी से किशोरी लाल शर्मा को टिकट दिया गया है. 


राहुल और सोनिया रायबरेली के लिए हुए रवाना  


नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन कांग्रेस ने अमेठी और रायबरेली सीट से उम्मीदवारों का ऐलान किया है. ऐसे में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी दिल्ली में राहुल के आवास से रायबरेली के लिए रवाना हुए. राहुल गांधी आज रायबरेली से नामांकन दाखिल करेंगे.


कांग्रेस भव्य रोड शो का कर रही आयोजन


रायबरेली में राहुल गांधी के नामांकन में शामिल होने के लिए प्रियंका गांधी और उनके पति रॉबर्ट वाड्रा रायबरेली के लिए निकल गए हैं. इसके साथ ही राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी रायबरेली पहुंच रहे हैं. इस दौरान कांग्रेस एक भव्य रोड शो भी करने वाली है. 


ये भी पढ़ें: रायबरेली से राहुल गांधी, अमेठी से केएल शर्मा उम्मीदवार, कांग्रेस का ऐलान