Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर निशाना साधा है. आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि राहुल गांधी प्रियंका गांधी वाड्रा को चुनाव नहीं लड़ने देंगे. उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि प्रियंका गांधी के खिलाफ परिवार और पार्टी में बहुत बड़ी साजिश चल रही है.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी परिवार और पार्टी में एक साजिश का शिकार हैं. दरअसल, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को लेकर आचार्य प्रमोद कृष्णम पहले भी कह चुके हैं कि कांग्रेस के अंदर प्रियंका का कोई सम्मान नहीं है. उन्होंने कहा कि पार्टी के भीतर प्रियंका अपने सर्वाइवल की लड़ाई लड़ रही हैं.


कांग्रेस पार्टी की सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता हैं प्रियंका गांधी- प्रमोद कृष्णम


पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम का कहना है कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को पार्टी के भीतर कोई जिम्मेदारी नहीं दी गई है. ये दुर्भाग्य है कि जबकि कांग्रेस पार्टी की सबसे ज्यादा लोकप्रिय नेता प्रियंका गांधी हैं. आचार्य प्रमोद का कहना है कि प्रियंका को वो दर्जा नहीं मिला जो मिलना चाहिए था.


 






राहुल गांधी को अमेठी लड़ना चाहिए था- आचार्य प्रमोद कृष्णम


पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी की रायबरेली से उम्मीदवारी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अमेठी लड़ना चाहिए था. अमेठी से भागने से कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और पूरे देश में ये संदेश जाएगा कि जो आदमी रोज पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती देता था, रोज अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं और देश की जनता से कहता था कि डरो मत, वो खुद डर गया. मुझे लगता है कि ये कांग्रेस का दुर्भाग्य है.


उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अगर अमेठी से चुनाव नहीं लड़ना था तो उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से चुनाव लड़ना चाहिए था.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections: रायबरेली में क्या सरनेम जिता सकता है चुनाव? फैक्ट के आधार पर समझें कहानी