MLA Raja Singh Remarks On Owaisi: लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण के लिए शुक्रवार (19 अप्रैल) को मतदान होना है. इससे पहले जमकर बयानबाजी हो रही है. बीजेपी विधायक टी राजा सिंह ने एक रैली के दौरान कहा कि हमारे चालीस हजार मंदिर तोड़े गए हैं. उनके इस बयान के बाद राजनीतिक गर्मी बढ़ गई है.


टी राजा सिंह ने कहा, "मैं आप सभी को एक छोटा सा इतिहास बताना चाहूंगा. मैं जो इतिहास बता रहा हूं उसको फोन पर रिकॉर्ड कर लेना और बार-बार सुनना. इस देश में हमारे बहुत मंदिर तोड़े गए हैं. इस कड़ी में मध्य प्रदेश के भोजशाला सरस्वती मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाई गई है और कुतुब मीनार में मंदिर को तोड़कर मस्जिद बनाई गई है." इस दौरान टी राजा सिंह ने ये भी कहा कि हम रहें न रहें, यह इतिहास आपके दिमाग में रहना चाहिए. 


मेरा लक्ष्य है ओवैसी भाईयों को भगाना- टी राजा
 
इसके साथ ही टी राजा सिंह ने ओवैसी भाइयों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "वे अपने आप को बैरिस्टर कहते हैं, लेकिन यह तो अनपढ़ गंवार बुजदिल इंसान हैं. ओवैसी भाईयों को यहां से भगाना ही मेरा लक्ष्य है. उनके अंदर डर पैदा हो गया है, इसलिए अकबरुद्दीन ओवैसी मौत की बातें कर रहे हैं."


'केसीआर के नक्शेकदम पर चल रही कांग्रेस'


टी राजा सिंह ने सोशल मीडिया एक्स पर एक वीडियो शेयर किया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि 16 अप्रैल को राम नवमी जुलूस की परमिशन को कैंसिल करने का एक लेटर मिला था. उनका आरोप था कि वो लेटर 14 अप्रैल को लिखा गया था, जिससे हमारे पास इस मामले को निपटाने के लिए पर्याप्त समय नहीं था. उन्होंने कहा कि सालों से हमारा राम नवमी का जुलूस भक्ति का प्रतीक रहा है, जिसमें पूरे देश और तेलंगाना से लाखों राम भक्त शामिल होते हैं. ऐसे में हमारी स्वतंत्रता में इस तरह की परेशानी डालना निराशाजनक है. टी राजा ने कहा कि हमें वर्तमान कांग्रेस सरकार से केसीआर के नक्शेकदम पर चलते हुए और हिंदू भावनाओं की अनदेखी करते हुए ऐसे कामों की उम्मीद थी.


ये भी पढ़ें: Telangana: 'भगवा ड्रेस' पर विवाद, प्रिंसिपिल ने छात्रों को रोका तो मचा बवाल, मिशनरी स्कूल में तोड़फोड़