Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के पांचवें चरण की वोटिंग से पहले कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने परिवार को लेकर प्रतिक्रिया दी. उन्होंने बीजेपी की ओर से चुनावी भाषणों में गांधी परिवार को टारगेट किए जाने पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि वह हमारे परिवार के बारे में अपशब्द बोलते हैं और इसमें भी वह अपना फायदा देखते हैं. उन्होंने कहा कि हम क्यों चुप रहें?


इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे परिवार ने इस देश के लिए अपनी कुर्बानी दी है और इस पर हमें गर्व है. मेरी दादी ने इस देश के लिए 33 गोलियां खाई हैं और मेरे पिता ने अपनी शहादत दी. मुझे इस बात पर बहुत गर्व है और मैं इस पर बोलूंगी.


प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना


प्रियंका ने पीएम मोदी पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी तो खामखा ही वोट लेने के लिए रोते हैं. हम तो फिर भी सच बोल रहे हैं. मैं तो 19 साल की उम्र में अपने पिता के टुकड़े घर लाई हूं. अगर आप मेरे पिता को देशद्रोही कहेंगे तो मैं चुप क्यों रहूं. वह आरोप लगाते हैं कि मेरे पिता ने कानून बदले, वो भी इंदिरा गांधी की विरासत को लेने के लिए, ये किस तरह के आरोप हैं. वह सिर्फ झूठ पर झूठ फैला रहे हैं.


राहुल गांधी क्यों नहीं लड़ रहे अमेठी से?


प्रियंका ने अमेठी सीट से राहुल गांधी के चुनाव नहीं लड़ने के सवाल का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि मोदी क्यूं वडोदरा से नहीं लड़ रहे हैं, हम बीजेपी की रणनीति पर नहीं चलेंगे. भाजपा चाहती है हम दोनों एक ही जगह बैठ जाए, पूरे देश में प्रचार न करें. अमेठी और रायबरेली से हमारा रिश्ता अलग है, ये गहरा जज्बाती रिश्ता है. जनता भी जानती है सोनिया, राहुल और राजीव गांधी ने रायबरेली और अमेठी में क्या किया है.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: आठ राज्यों की 49 सीटों पर थमा चुनाव प्रचार, पांचवें चरण में इन दिग्गजों की किस्मत दांव पर