Lok Sabha Elections 2024: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर निशाना साधा है.  अनुराग ठाकुर ने कहा, "कुछ समय पहले तक राहुल गांधी कहते थे, डरो मत... अब डर-डर कर कभी अमेठी से वायनाड और कभी वायनाड से रायबरेली जा रहे हैं. डर तो इतना है कि राहुल गांधी एक साथ कहीं दोनों ही ना हार जाएं तो एक ही सीट से लड़ रहे हैं."


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि वे अपनी बहन को भी न्याय नहीं दिला पाए. उनकी लिस्ट में कहीं भी उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम नहीं आया है. ये दिखाता है कि कहीं न कहीं कांग्रेस पार्टी में कुछ न कुछ तो चल रहा है.


 






कांग्रेस समर्थक लगाते पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे- अनुराग ठाकुर


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी वायनाड से चुनाव लड़ रहे थे. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु धमाके में आतंकवादी को पकड़ा नहीं जाता है, जबकि चुनाव में जीत के बाद कांग्रेस के समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते है.


आना तो होगा राम के शरण में ही- अनुराग ठाकुर


पिछले दिन केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने रामलला के दर्शन किए थे और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राहुल और विपक्ष जितनी मर्जी उतनी चादर चढ़ा लें, लेकिन आना उन्हें राम की शरण में ही है. उन्होंने कहा कि 500 साल के लंबे इंतजार के बाद अयोध्या में भव्य व ऐतिहासिक राम मंदिर का निर्माण हुआ है, लेकिन कुछ लोग अपनी ओछी राजनीति से बाज नहीं आ रहे हैं.


ये भी पढ़ें: रायबरेली से राहुल गांधी, अमेठी से केएल शर्मा उम्मीदवार, कांग्रेस का ऐलान