Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर मचे सियासी घमासान के बीच भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह को घेरा है. शुक्रवार (पांच अप्रैल, 2024) को उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तंज कसा कि जो आरोपी खुद छह महीने तक जेल में रहा और अब बाहर निकलकर आया, वह दूसरे आरोपियों को दे क्लीन चिट दे रहा है. 


गौरव भाटिया ने कहा, "संजय सिंह आरोपी हैं, जिनको सुप्रीम कोर्ट ने दोष मुक्त नहीं किया है. उन्हें सिर्फ जमानत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने जमानत देते हुए कुछ शर्ते लगाई थीं. एक आरोपी जो छह महीने जेल में रहने के बाद बाहर निकला है, वह दूसरे आरोपियों को क्लीन चिट  दे रहा है. मामले में छह चार्जशीट फाइल हो चुकी हैं और 30 आरोपी हैं, जिसमें अधिकतर को बेल नहीं मिली है. ईडी के पास पुख्ता सबूत हैं जिसमें इलेक्ट्रॉनिक सबूत से लेकर और सबूत हैं. संजय सिंह आप नेताओं के लिए राजनितिक कब्र खोदने के लिए निकले हैं."



गौरव भाटिया से पहले संजय सिंह ने किया था यह दावा


आप नेता को लेकर बीजेपी प्रवक्ता की ये टिप्पणियां तब आईं, जब शुक्रवार (पांच अप्रैल, 2024) को संजय सिंह ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया कि दिल्ली के कथित शराब घोटाला से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी साजिश के तहत हुई है. संजय सिंह का आरोप है, "असली बात यह है कि शराब घोटाला भाजपा ने किया है और ईडी की जांच के बाद शुरू हुआ है."


छह महीने के बाद तिहाड़ जेल से बाहर आए हैं संजय सिंह


संजय सिंह ने आप के उन आरोपों को भी दोहराया, जिनमें कहा जा रहा है कि ईडी ने दबाव डालकर कुछ आरोपियों से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान दिलवाया और फिर उन्हें राहत दे दी. सुप्रीम कोर्ट से जमानत के बाद बुधवार शाम को संजय सिंह की तिहाड़ जेल से रिहाई हुई थी. वह करीब छह महीने जेल में थे. 


ये भी पढ़ें:UP Madarsa Act: असंवैधानिक नहीं यूपी मदरसा एक्ट! हाई कोर्ट के आदेश पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, जानें कब होगी सुनवाई