Lok Sabha Elections 2024: तेलंगाना में हैदराबाद लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर निशाना साधा है. बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कहा, "जिन जगहों पर फर्जी वोट डाले जाते हैं और धांधली होती है, उन जगहों की सूची ओवैसी ने बहुत जल्दी से बना ली. ऐसा लगता है जैसे उन्हें यह बात जुबानी याद है."


बीजेपी उम्मीदवार माधवी लता ने कहा कि एआईएमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी को यह याद है, क्योंकि यह पिछले 40 सालों से हो रहा है, मुझे उम्मीद है कि इस बार हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र में न्याय होगा. दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी ने एक्स पर वीडियो पोस्ट करके कहा था कि सिर्फ हैदराबाद ही क्यों भाई? पूरे तेलंगाना के पोलिंग बूथ पर विशेष तवज्जो दो, निशानदेही सिर्फ हमारी क्यों की जा रही है?


तीसरे चरण से पहले EC पर भड़के असदुद्दीन ओवैसी


दरअसल, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि हम चुनाव आयोग डीजीपी तेलंगाना, हैदराबाद पुलिस कमिश्नर से अपील करते हैं कि सिर्फ 700 पोलिंग बूथ नहीं, बल्कि पूरे तेलंगाना के पोलिंग बूथों पर स्पेशल तवाज्जो दी जाए. उन्होंने कहा कि हैदराबाद पर ही तवज्जो क्यों दी जा रही है. क्या ये फ्री एंड फेयर होगा. क्यों नहीं निजामाबाद, क्यों नहीं करीमनगर के बूथों का होगा. हर तरफ करें.


उन्होंने कहा कि बीजेपी वाले एक ही दूल्हे भाई की तरफ देख रहे हैं. ओवैसी ने कहा कि यहां का वोटर तय कर चुका है कि बीजेपी की जमानत जब्त कराएंगे.






35 साल से हैदराबाद सीट पर AIMIM का कब्जा


हैदराबाद लोकसभा सीट पर 1980 में आखिरी बार कांग्रेस को जीत मिली थी. इसके बाद से इस सीट पर ओवैसी परिवार का कब्जा काबिज है. असदुद्दीन ओवैसी अब तक चार बार चुनाव जीत चुके हैं. अगर,  2024 के लोकसभा चुनाव में अगर उन्हें जीत मिलती है तो यह उनकी पांचवी जीत होगी. इस बीच लंबे समय से हैदराबाद को अपना गढ़ बनाए ओवैसी पर माधवी लता अपने अंदाज में हमला बोल रही हैं, जिसके चलते वे बीजेपी के अन्य कैंडिडेट से ज्यादा सुर्खियों में हैं.


ये भी पढ़ें: PM Modi Odisha Rally: 'घर जाकर टीवी देखना, नोटों के पहाड़ मिल रहे', झारखंड के कैश कांड पर क्या बोले पीएम मोदी