Lok Sabha Election Phase 4 Voting: लोकसभा चुनाव के चौथे चरण को लेकर हो रही वोटिंग के बीच कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने महिलाओं के लिए संदेश जारी करते हुए केंद्र सरकार को घेरा है. उन्होंने इस दौरान बड़ा ऐलान किया. 


सोनिया गांधी ने सोमवार (13 मई, 2024) को वीडियो संदेश जारी कर कहा, ''स्वतंत्रता की लड़ाई से लेकर आधुनिक भारत बनाने में महिलाओं का बड़ा हाथ रहा है. आज महिलाओं को भयंकर महंगाई का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में हम एक क्रांतिकारी गारंटी लेकर आए हैं. कांग्रेस की महालक्ष्मी योजना के तहत गरीब परिवार की महिला को हर साल एक लाख रुपये देंगे.''


सोनिया गांधी ने क्या कहा?
सोनिया गांधी ने कहा कि कर्नाटक और तेलंगाना में पहले से ही हमारी गारंटी ने करोड़ों परिवार की जिंदगी बदल दी है. चाहे मनरेगा हो, चाहे शिक्षा का अधिकार हो या फिर भोजना सुरक्षा का अधिकाऱ हो. हमारी इन योजनाओं ने लाखों परिवार को ताकत दी है. महालक्ष्मी इस काम को आगे बढ़ाने की हमारी सबसे नई गारंटी है. 






सोनिया गांधी ने क्या भरोसा दिलाया?
सोनिया गांधी ने ने भरोसा दिलाते हुए कहा कि इस कठीन समय में कांग्रेस का हाथ आपके साथ है. इस कठिन समय में कांग्रेस का हाथ ही आपकी स्थिति बदलेगा. कांग्रेस ने सोनिया गांधी के वीडियो संदेश को सोशल मीडिया एक्स पर शेयर किया. 


ये भी पढ़ें- Robert Vadra On Sam Pitroda: कोई इतना पढ़ा-लिखा होकर ऐसी बकवास कैसे कर सकता है? सैम पित्रोदा के बयान पर बोले रॉबर्ट वाड्रा