Lok Sabha Election 2024: कौशांबी और प्रतापगढ़ में 5वें चरण के दौरान मतदान डाले जाएंगे. इन दोनों सीटों पर कुंडा विधायक और जनसत्ता दल (लोकतांत्रिक) के मुखिया रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया का प्रभाव माना जाता है. इसी बीच राजा भैया ने बीजेपी के साथ अपने गठबंधन को लेकर एक बड़ा बयान दे दिया है. 


राजा भैया ने इस बार किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किया है. इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं कार्यकर्ताओं के साथ हुए एक सम्म्मेलन में इस बात को साफ कर दिया है कि पार्टी में कोई भी उम्मीद नहीं खड़ा किया है और ना ही पार्टी का किसी के साथ गठबंधन हुआ है. ऐसे में वो अपने विवेक से वोट डाल सकते हैं. 


अमित शाह से मुलाकात को लेकर कही ये बात


विनोद सोनकर, संजीव बालियान और गृहमंत्री अमित शाह से हुई मुलाकात को लेकर उन्होंने कहा कि हमारे पास बीजेपी के भी उम्मीदवार आए थे और हमारे पास सपा के भी उम्मीदवार आए थे. राजनीती में सभी नेताओं से मुलाकात होती रहती है. हमारे संबंध सभी से अच्छे हैं. लेकिन जब तक एक दल का दूसरे दल से कोई गठबंधन ना हुआ तो दूसरे दल का नेता उनके मंच पर कैसे जा सकता है. 


प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की 


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व को लेकर बात करते हुए राजा भैया ने कहा,'अद्भुत नेतृत्व, भारत को बहुत आगे लेकर गए हैं. उन्होंने कई अभूतपूर्व निर्णय लिए हैं.  गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 के पहले दो चरण के समय वेस्ट यूपी में क्षत्रिय की नाराजगी का मुद्दा काफी ज्यादा उठा था. इसको लेकर राजा भैया ने कहा कि क्षत्रिय समाज में कोई भी नाराजगी नहीं है.


यह भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: अरे मोदी जी आप वेजिटेरियन नहीं हो क्या? जानें राहुल गांधी ने PM Modi से क्यों पूछा ये सवाल