Lok Sabha Election 2024: असम में तीसरे चरण की वोटिंग से पहले मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा और एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल के बीच जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं. इस बीच असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने बदरुद्दीन अजमल से सवाल किया है. उन्होंने पूछा कि क्या वह नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद से ईद की नमाज पाकिस्तान या बांग्लादेश में अदा कर रहे हैं.


दरअसल, हिमंत बिस्वा सरमा ने एआईयूडीएफ प्रमुख बदरुद्दीन अजमल और कांग्रेस सांसद रकीबुल हुसैन पर झूठे प्रचार का आरोप लगाया. उन्होंने दोनों नेताओं की आलोचना करते हुए कहा कि धुबरी के लोगों ने फैसला किया है कि इस बार अजमल के दिन खत्म हो गए हैं और कांग्रेस नेता रकीबुल हुसैन के लिए भी कोई जगह नहीं बची है. सरमा ने कहा कि वह लोग दावा करते हैं कि अगर बीजेपी सत्ता में आई तो अल्पसंख्यकों को ईद की नमाज अदा करने से रोक दिया जाएगा.


रकीबुल और अजमल पर लगाया झूठ फैलाने का आरोप


हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा, "नरेंद्र मोदी 10 साल से प्रधानमंत्री हैं, क्या कभी नमाज या ईद पर पांबदी लगी है. किसी को रकीबुल और अजमल से पूछना चाहिए कि क्या मोदी ने प्रधानमंत्री बनने के बाद ईद और नमाज बंद कर दी है. उनसे पूछिए कि उन्होंने ईद की नमाज, असम या बांग्लादेश या पाकिस्तान में कहां पड़ी है." 


कांग्रेस सांसद रकीबुल हुसैन पर साधा निशाना


मुख्यमंत्री हिमंत ने कांग्रेस सांसद रकीबुल हुसैन पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, "रकीबुल हुसैन ने कहा था कि उन्हें 50 मुख्यमंत्रियों की भी परवाह नहीं है. मैं उनसे कहूंगा कि आपको 50 मुख्यमंत्रियों की परवाह करने की जरूरत नहीं है, बस एक मुख्यमंत्री यानि हिमंत बिस्वा सरमा को संभालने की कोशिश करें, लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते क्योंकि लोगों का आशीर्वाद 'मामा' के साथ है."


यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna: 'जो रेवन्ना ने किया वो सेक्स स्कैंडल नहीं 'मास रेप' है', राहुल गांधी बोले- इस पाप के लिए....