Lawrence Bishnoi Gang: दिल्ली पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों को गिरफ्तार किया है, जो कई मामलों में वांटेड था. ये गुर्गे इंग्लैंड में बैठकर भारत में क्राइम का सिंडीकेट ऑपरेट करने वाला मोस्ट वांटेड और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एसोसिएट कपिल सांगवान उर्फ नंदू के करीबी बताए जा रहे हैं. जिनके नाम रोहित शर्मा उर्फ अन्ना उर्फ गोलू और संजू उर्फ सुशांत राणा हैं. दोनों को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने खुद इस मामले को लेकर जानकारी साझा की है. 


कई गंभीर अपराधों में थे शामिल
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक दोनों ही गुर्गे लंदन से कपिल सांगवान के इशारे पर दिल्ली और NCR में क्राइम के सिंडीकेट को ऑपरेट कर रहे थे. दोनों ही हत्या, फिरौती, कॉन्ट्रैक्ट किलिंग जैसे अपराधों को अंजाम दे रहे थे. जिसके बाद दिल्ली पुलिस लगातार इनकी तलाश में जुटी थी. दोनों गैंगस्टर भाजपा नेता सुरेंद्र मटियाला की हत्या में भी शामिल थे. दोनों के खिलाफ दिल्ली में कई मामले दर्ज हैं, सभी मामलों में दोनों गैंगस्टरों को दिल्ली पुलिस लगातार तलाश कर रही थी. साथ ही इनकी धर पकड़ के लिए छापेमारी भी की जा रही थी.


पिस्टल भी हुई बरामद
पुलिस ने बताया कि इन दोनों बदमाशों से 32 की बोर की एक पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में आया रोहित शर्मा उर्फ अन्ना दिल्ली के मोहन गार्डन में एक्सटोर्शन और फायरिंग केस में भी वांटेड था. 


दिल्ली पुलिस को इन दोनों को लेकर खुफिया जानकारी मिली थी, जिसके बाद इन्हें पकड़ने के लिए स्पेशल सेल ने एक टीम तैयार की थी. दोनों ही गैंगस्टर एक ही जगह पर थे, तभी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम ने उन्हें धर दबोचा. 




ये भी पढ़ें - PM मोदी की अमेरिका यात्रा है ऐतिहासिक, US कांग्रेस में बनाएंगे खास रिकॉर्ड, होंगे पहले पीएम, 10 बड़ी बातें