Lawrece Bishnoi Gang Extortion: मुंबई के मलाड इलाके में रहने वाले एक व्यापारी ने पुलिस को शिकायत दी है कि उससे लोरेंस बिश्नोई गैंग उगाही कर रहा है. व्यापारी ने बताया है कि उसको बीते दिन एक धमकी भरा कॉल रिसीव हुआ जिसमें उससे 20 लाख रुपये मांगे गए. सूत्रों ने बताया की शिकायतकर्ता व्यापारी को 20 जुलाई के दिन शाम को एक प्राइवेट नंबर से कॉल आया और कॉलर ने खुद को बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया. 


कॉलर ने इसके बाद व्यापारी से 20 लाख रुपये की मांग की और कहा की उसके गैंग के लोग को जेल में हैं और उनको छुड़वाने के लिए उसे पैसे चाहिए. पुलिस सूत्रों ने बताया की व्यापारी की शिकायत के आधार पर अज्ञात शख्स के ख़िलाफ IPC की धारा 385 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है.


अभी कहां है लोरेंस बिश्नोई?
लोरेंस बिश्नोई फिलहाल पंजाब की बठिंडा सेंट्रल जेल में सजा काट रहा है. वह 11 जुलाई से फरीदकोट के स्थानीय गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भर्ती किया गया था. उसे 15 जुलाई को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. 


डॉक्टरों ने बताया कि जब उसको यहां लाया गया था तो उसको 105 डिग्री बुखार था. जब टेस्ट किया गया तो पता चला कि उसको डेंगू हो गया था. लॉरेंस के दाखिल होने के बाद बठिंडा और फरीदकोट जिले की पुलिस को यहां की सुरक्षा में तैनात किया गया था. 


लेकिन लोरेंस के अस्पताल में भर्ती रहने के दौरान एक कांड हो गया. दरअसल वहीं से बंबीहा गैंग का एक गुर्गा सुरिंदर पाल बिल्ला शनिवार सुबह फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस और प्रशासन में हडकंप मच गया. गौरतलब है कि बिश्नोई गैंग और बंबीहा गैंग में आपस में दुश्मनी है और एबीपी न्यूज के इंटरव्यू में खुद लोरेंस ने स्वीकार किया था कि सिद्धू मूसेवाला बंबीहा गैंग से कथित रूप से संपर्क में था इसलिए उनको उसके खिलाफ एक्शन लेना पड़ा. 


Manipur Violence: मणिपुर में फिर भड़की हिंसा, इंफाल में महिलाओं ने किया रोड ब्लॉक, सेना और RAF पहुंची