Patiala House Court: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को पटियाला हाउस ने सेल आर्म्स एक्ट के मामले में 4 दिनों की पुलिस रिमांड में भेज दिया है. दो दिन पहले ही लॉरेंस बिश्नोई को गुजरात की साबरमती जेल से दिल्ली लाया गया था. मामले की जानकारी देते हुए गैंगस्टर बिश्नोई के वकील विशाल चोपड़ा ने कहा है कि यह मामला 24 मई 2023 को दर्ज किया गया.


उन्होंने बताया, “बीती 24 तारीख को स्पेशल सेल ने 25 पिस्टल बरामद कर आर्म्स एक्ट में केस दर्ज किया था. पुलिस ने मुकंद नाम के आरोपी को पकड़ा था. मुकंद ने बताया कि वो दलप्रीत के लिए काम करता है जो अमेरिका में है. उसने बताया कि दलप्रीत गोल्डी बराड़ के लिए काम करता था. ये हथियार गोल्डी बराड़ को लारेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी गैंग को सप्लाई करना था.”


आमने सामने बिठाकर होगी पूछताछ


वहीं, इस मामले पर पुलिस का कहना है कि लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी को आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है. लॉरेंस को पंजाब ले जाना है. लारेंस उस वक्त पंजाब की बठिंडा जेल में बंद था और मोबाइल इस्तेमाल कर रहा था.


गुजरात से दिल्ली लाया गया बिश्नोई


गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गुजरात पुलिस फ्लाइट से दिल्ली ले आई थी. गुरुवार (25 मई) को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने राष्ट्रीय राजधानी से जुड़े एक केस में लॉरेंस बिश्नोई को रिमांड पर लिया था. इस दौरान लॉरेंस बिश्नोई को दिल्ली की तिहाड़ जेल में रखा गया. कुख्यात गैंगस्टर को गुजरात पुलिस कस्टडी पर लेकर गई थी और वो गुजरात की अहमदाबाद जेल में बंद था.


गुजरात पुलिस की टीम अहमदाबाद से लॉरेंस को लेकर बुधवार रात 10:25 की फ्लाइट से दिल्ली के लिए रवाना हुई. फ्लाइट देर रात 12 बजे के बाद दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंची. गुजरात पुलिस की एटीएस एनडीपीएस एक्ट के तहत केस की जांच कर रही थी, जिसके बाद लॉरेंस को गुजरात पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर अपने साथ ले गई थी.


ये भी पढ़ें: Lawrence Bishnoi Connection: यूपी के बाहुबली नेता विकास सिंह का आया लॉरेंस बिश्नोई से कनेक्शन, जांच एजेंसियों के रडार पर