Law minister Kiren Rijiju: केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू अपने बयानों के अलावा अपनी फिटनेस के लिए जाने जाते हैं. रिजिजू अक्सर अपने सोशल मीडिया पर जिम, साइक्लिंग और अन्य तरह की एक्टिविटी करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं. वह केंद्रीय मंत्री की भूमिका निभाने के साथ में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या भी काफी है.
 
किरेन रिजिजू ने अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को टेबल टेनिस खेलते हुए वीडियो शेयर किया है, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. केंद्रीय मंत्री रिरिजू ने नेशनल चैंपियन श्रीजा अकुला के साथ टेबल टेनिस खेलते हुए वीडियो शेयर किया है. इस वीडियों में रिरिजू टेबल टेनिस खेलते हुए काफी फिट नजर आ रहे हैं.  


खेल मंत्री भी रह चुके हैं रिरिजू 


केंद्रीय मंत्री रिरिजू ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट में लिखा है, 'लंबे समय के बाद मैं भारतीय महिला टेबल टेनिस चैंपियन श्रीजा अकुला के साथ टेबल टेनिस के शॉट खेलने में कामयाब रहा.' इस पोस्ट को अब तक लगभग चार हजार लोग लाइक कर चुके हैं और 47 हजार लोग देख चुके हैं. लोग बड़ी संख्या में इस पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें कि किरेन रिरिजू इससे पहले केंद्रीय खेल मंत्री भी रह चुके हैं. 


कौन हैं श्रीजा अकुला


वहीं, मंत्री रिजिजू के साथ खेल रहीं श्रीजा अकुला, राष्ट्रीय महिला टेबल टेनिस चैंपियन हैं. वह तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद की मूल निवासी हैं. उन्होंने शिलॉन्ग में पिछले साल अप्रैल में अपना पहला राष्ट्रीय खिताब जीतने के बाद बर्मिंघम में मिक्स्ड युगल में अपने देश के लिए स्वर्ण पदक जीता था.






अरुणाचल पश्चिम से बीजेपी सांसद किरेन रिरिजू एक फिटनेस लवर राजनेता हैं. राजनीति के व्यस्त समय के बावजूद भी वो अपनी फिटनेस के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं. इसलिए रिरिजू देश के युवाओं को भी हर रोज फिटनेस के लिए प्रेरित करते हैं. वे 51 साल की उम्र में भी काफी यंग और ऊर्जावान दिखते हैं. उन्हें पहाड़ों पर साइकिल चलाना, फुटबॉल, क्रिकेट, फ्रीहैंड और वेट ट्रेनिंग, ट्रेकिंग करना काफी पसंद है. 


यह भी पढ़ें: सलमान खान को मिला धमकी भरा मेल, मुंबई पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार के खिलाफ दर्ज की FIR