Singer KK Death: सिंगर केके के निधन को लेकर अब एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमें दावा किया गया है कि जिस ऑडिटोरियम में कॉन्सर्ट आयोजित हुआ, उसमें क्षमता से दो गुना ज्यादा लोग पहुंचे थे. बताया गया है कि  2 हजार से ढ़ाई हजार लोगों की क्षमता वाले ऑडिटोरियम में करीब 5 हजार लोग मौजूद थे. इतना ही नहीं एक वीडियो भी सामने आ रहा है, जिसमें लोगों को बाहर करने के लिए आंसू गैस छोड़ी जा रही है. विपक्षी दल बीजेपी ने अब इसे लेकर कई सवाल उठाए हैं. 


बता दें कि पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मशहूर सिंगर केके का कॉन्सर्ट था, जिस दौरान उनकी तबीयत अचानक बिगड़ने लगी और कुछ ही देर बाद उनका निधन हो गया. केके के जो वीडियो सामने आए हैं, उनमें देखा जा सकता है कि वो कई बार अपने चेहरे से पसीना पोंछ रहे हैं, साथ ही उन्हें गर्मी होने की शिकायत भी करते देखा जा सकता है. 


पुलिस ने किया मामला दर्ज, जांच शुरू
कृष्णकुमार कुन्नथ (केके) की मौत को पहले हार्ट अटैक बताया गया, लेकिन बाद में जानकारी मिली कि उनके निधन पर कोलकाता पुलिस ने अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया है. कोलकाता के न्यू मार्केट थाने में ये मामला दर्ज कराया गया है. वो पांच-सितारा होटल इसी थाना क्षेत्र में आता है जिसमें केके ठहरे थे. अस्पताल ले जाने से पहले इसी होटल में उन्होंने तबीयत बिगड़ने की शिकायत की थी. 


केके की मौत के मामले में पुलिस ने कहा कि, हमने गायक केके की मौत की जांच शुरू कर दी है और हम होटल अधिकारियों से बात कर रहे हैं, सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं ताकि यह पता चल सके कि उन्हें अस्पताल ले जाने से पहले क्या हुआ था. अधिकारी ने बताया कि इस संबंध में दो लोगों से पूछताछ हुई है. शुरुआती जांच से पता चला है कि एक कॉलेज के दो कार्यक्रमों में परफॉर्म के लिए कोलकाता के दो दिवसीय दौरे पर आए 53 वर्षीय गायक को उस होटल में फैंस की भीड़ ने ‘‘लगभग घेर’’ लिया था. 


ये भी पढ़ें - 


KK Death: होठों पर चोट, सिर पर निशान... सिंगर केके की मौत को लेकर बढ़ा सस्पेंस, पुलिस ने दर्ज किया केस, BJP ने उठाए सवाल