Neeraj Bawana Gang Threats on Sidhu Moose Wala Murder: पंजाबी गायक और कांग्रेस नेता सिद्दू मूसेवाला की हत्या (Sidhu Moose Wala Murder) को लेकर SIT की जांच जारी है. इस बीच मूसेवाला की हत्या के बाद एक बार फिर से पंजाब दिल्ली में गैंगवार शुरू हो सकता है. सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) ने खुला चैलेंज दिया है. इस गैंग ने मूसेवाला की हत्या की आलोचना करते हुए गंभीर परिणाम की चेतावनी दी है.


विक्की डोंगर और बंबिहा गैंग के बाद नीरज बवाना गैंग (Neeraj Bawana Gang) भी खुलकर मैदान में आ गया है. नीरज बवाना गैंग ने एक फेसबुक पोस्ट में सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या की निंदा करते हुए खुली धमकी दी है. नीरज बवाना गैंग ने कहा है कि वो दो दिन के भीतर रिजल्ट देंगे.


नीरज बवाना गैंग की खुली धमकी


नीरज बवानिया दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. हाल ही में गैंगस्टर नीरज बवानिया, टिल्लू ताजपुरिया ने (कौशल, पटियाल, बामभिया ) गैंग से गठजोड़ किया था. इन पांचों गैंग के गठजोड़ के बाद ही दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इनके 12 शूटर्स को गिरफ्तार किया. जिनमे से तीन शूटर्स ने विक्की मुद्दुखेड़ा की हत्या की बात कबूल की थी.


गैंगवार की आशंका बढ़ी?


लॉरेन्स बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये दावा किया था कि विक्की मुद्दुखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए ही लॉरेन्स बिश्नोई ने सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या करवाई थी. अब नीरज बवानिया, बामभिया गैंग सिद्दू मूसेवाला की हत्या का बदला लेने की बात सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे है. लॉरेंस बिश्नोई गैंग और नीरज बवानिया गैंग में अक्सर गैंगवार चलता रहता है. दोनो एक दूसरे के शूटर्स (Shooters) की हत्या करते रहते हैं.


ये भी पढ़ें:


Sidhu Moose Wala Murder: मूसेवाला हत्याकांड की बारीकी से जांच कर रही है SIT, मर्डर में इस्तेमाल कार बरामद, मिले अहम सुराग


KK Death: होठों पर चोट, सिर पर निशान... सिंगर केके की मौत को लेकर बढ़ा सस्पेंस, कोलकाता पुलिस ने दर्ज किया केस, BJP ने उठाए सवाल