Terror Attack Threat in Mumbai, Mumbai on Alert: मुंबई हमेशा से ही आतंकियों के निशाने पर रहती है. इस कारण अनदेखी किए बिना किसी भी अलर्ट पर ध्यान दिया जाता है और सुरक्षा बढ़ा दी जाती है. मुंबई पुलिस (Mumbai Police) सूत्रों ने बताया कि मुंबई की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कल यानी 31 दिसंबर को पुलिस की सारी छुट्टियां और साप्ताहिक छुट्टियां रद्द कर दी गई हैं. मुंबई में तैनात सभी पुलिसवाले कल ड्यूटी पर रहेंगे.


सूत्रों ने जानकारी दी है कि केंद्रीय जांच एजेंसियों को कुछ दिनों पहले जानकारी मिली थी कि मुंबई में खालिस्तान आतंकी (Khalistan Terrorists) वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इसके साथ-साथ एजेंसियों को एक संदिग्ध के बारे में भी पता चला था, जिसके बाद से मुंबई को अलर्ट पर रखा गया और सारे पुलिसकर्मी उस संदिग्ध की तलाश अपने-अपने स्तर पर करने लगें, बाद में पता चला कि वो संदिग्ध विदेश में पकड़ा गया है.


31 दिसंबर के लिए मुंबई में और बढ़ाई गई सुरक्षा


सूत्रों ने बताया कि ये आतंकी मुंबई के भीड़-भाड़ वाले इलाके में कुछ अप्रिय घटना को अंजाम दे सकते हैं, ऐसा अलर्ट मिला था. हालांकि, मुंबई पुलिस अब भी अलर्ट पर है और सभी तरह के प्रकॉशन लिए जा रहे हैं, ताकि कोई भी अप्रिय घटना ना घटे. यही वजह है कि मुंबई में 31 दिसंबर को और सुरक्षा बढ़ा दी गई है. एंटी सैबटॉज टीम, BDDS, क्राइम ब्रांच समेत लोकल पुलिस स्टेशन की ATC को भी अलर्ट पर रखा गया है. 


मुंबई समेत महाराष्ट्र में पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त- गृह मंत्री


महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वलसे पाटिल ने एबीपी न्यूज़ से एक्सक्लूसिव बातचीत में बताया कि मुंबई समेत महाराष्ट्र में पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त रहने वाला है. साथ ही कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए किसी भी तरह की बड़ी पार्टी के आयोजन पर रोक लगाई गई है. गृह मंत्री ने बताया कि अगर कोई भी शख्स कोरोना के नियमों का पालन करता नहीं दिखाई देगा और किसी भी ऐसी पार्टी का आयोजन करता है, जिससे कम्युनिटी स्प्रेड की संभावना रहेगी, ऐसे लोगों पर सख्स कार्रवाई की जाएगी.


गौरतलब है कि कोरोना वायरस के मामले में लगातार इजाफा होने के चलते कई सारे प्रतिबंध लगाए गए हैं. साथ ही मुंबई में किसी भी तरह की पार्टी करने की इजाजत नहीं दी गई है, वहीं धारा 144 भी लगा दी गई है.


ये भी पढ़ें- 


Amit Shah का Akhilesh Yadav पर निशाना, बोले- सपा तीन P पर चलती थी, 'NIZAM' का राज था


Omicron in India: Corona की स्पीड ने बढ़ाई टेंशन, 14 जिलों में 5-10% वीकली पॉजिटिविटी रेट, 33 दिन बाद 10 हजार से ज्यादा मामले