Defamation Case: बीजेपी नेता मोहित कंबोज (Mohit Kamboj) की तरफ़ से महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) के ख़िलाफ़ किए डिफेमेशन मामले (Defamation Case) में आज मुंबई के शिवड़ी कोर्ट (Shivdi Court) में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान किसी करणवश नवाब मलिक कोर्ट नहीं पहुँच पाए. हालांकि उन्होंने अपने वकील के की मदद से अर्जी देकर दूसरे तारीख की माँग की है. 


मलिक की इस अर्ज़ी का मोहित कंबोज ने किया. उन्होंने कोर्ट ने मलिक की अर्ज़ी को मानते हुए सुनवाई की अगली तारीख़ दी है. वहीं आज इस सुनवाई के दौरान NCP के एक कार्यकर्ता ने इंटरवीन अर्ज़ी दायर की. NCP के दक्षिण मध्य मुंबई ज़िला के पदाधिकारी अश्फ़ाक खान ने इंटरवीन अर्ज़ी दायर की है. 


अपनी अर्ज़ी में खान ने कहा की कंबोज ने कोर्ट में यह साफ़ करना चाहिए की NCP के कार्यकर्ता कौन हैं जिनके खिलाफ उन्होंने अवमान की अर्ज़ी दायर की थी. इस मामले में अगली सुनवाई 12 जनवरी को होनी है. 


क्या है मामला 


दरअसल कुछ महीने पहले ही भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) नेता मोहित कंबोज ने मलिक पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दर्ज किया था. नवाब ने मोहित कंबोज पर यह आरोप लगाया है कि क्रूज़ रेव पार्टी मामले में उनके साले को भी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अपनी हिरासत में लिया था. हालांकि मलिक के इस आरोप के बाद मोहित कंबोज ने इन सभी आरोपों को निराधार बताया था. 


ये भी पढ़ें: 


Kalicharan Arrested: आखिर कैसे शिकंजे में आया महात्मा गांधी को अपश्ब्द कहने वाला कालीचरण? एक गलती ने सलाखों के पीछे पहुंचाया


New Year Celebration: नए साल का जश्न मनाने गोवा पहुंच रहे हैं दिल्ली-मुंबई से लोग, जानिए क्या है वजह