Kerala man misbehaves with Crew: दुबई और मंगलुरु के बीच एयर इंडिया एक्सप्रेस की फ्लाइट के दौरान क्रू मेंबर्स के साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में केरल के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. शख्स ने फ्लाइट के दौरान ही प्लेन से कूदने की धमकी भी दी थी, जिस वजह से वहां हलचल मच गई थी. 


इस मामले की जानकारी देते हुए एयर इंडिया एक्सप्रेस के सुरक्षा समन्वयक सिद्धार्थ दास ने बताया, यात्री के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई थी. मंगलुरु में उतरने के बाद हवाईअड्डे पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. युवक को पुलिस को सौप दिया गया है.


पुलिस ने दी मामले की जानकारी 


पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए इस घटना में शामिल व्यक्ति की पहचान केरल के कन्नूर के मुहम्मद बीसी के रूप में हुई है. ये शख्स 8 मई को दुबई से मंगलुरु के लिए एयर इंडिया एक्सप्रेस से यात्रा कर रहा था. अपनी यात्रा के दौरान उसने चालक दल के साथ दुर्व्यवहार किया था. फ्लाइट के दौरान उसने गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश की थी, जिस वजह से यात्रियों को असुविधा का सामना करना पड़ा था. फ्लाइट के दौरान ही उसने समुद्र में कूदने की धमकी दी थी, जिस वजह से फ्लाइट में मौजूद और लोगों की जान का खतरा हो गया था. 


यात्री पर केस दर्ज किया गया


उन्होंने आगे जानकारी देते हुए कहा, मंगलुरु में उतरने के बाद एयरपोर्ट पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. आवश्यक कानूनी कार्रवाई के लिए युवक को बाजपे पुलिस स्टेशन को सौंप दिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया.


यह भी पढ़ें:  Andhra Pradesh Assembly Election 2024: मुश्किल में अभिनेता अल्लू अर्जुन, आचार संहिता के उल्लंघन में केस दर्ज, जानिए क्या है मामला