Kerala Woman Suicide: केरल से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां कोट्टायम जिले के कोथनल्लूर में रहने वाली महिला ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड की वजह से सुसाइड कर लिया. पुलिस ने मंगलवार (2 मई) को जानकारी दी कि 26 साल की एक महिला ने आत्महत्या कर ली. पुलिस के अनुसार महिला की पहचान अथिरा के रूप में हुई है. साथ ही वह कोट्टायम में कडुथुरुथी के पास कोथनल्लूर की मूल निवासी थी.


पुलिस ने बताया कि महिला को सोमवार (1 मई) को उसके परिवार ने मृत पाया था. जानकारी के मुताबिक महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया कि अथिरा का एक्स बॉयफ्रेंड उसे परेशान कर रहा था. महिला के माता-पिता ने आरोप लगाया कि अथिरा ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से साइबर-बुलिंग के बाद खुद को मार डाला. 


आपसी सहमति से किया था ब्रेकअप 
पुलिस ने मंगलवार को मामले को लेकर बताया कि महिला सोमवार (1 मई) को मृत पाई गई थी. इसके साथ ही कहा कि उसके परिवार ने अथिरा के एक्स बॉयफ्रेंड पर साइबर-धमकाने का आरोप लगाया, जिसकी वजह से उसने आत्महत्या कर ली. उसके परिवार के सदस्यों के मुताबिक अथिरा नीझुर मूल निवासी के साथ रिश्ते में थी. साथ ही उन्होंने अपनी आपसी सहमति से अपने रास्ते अलग कर लिए थे. परिवार वालों ने आरोप लगाया कि बाद में वह व्यक्ति उसे फोन पर धमकी देता था कि वह उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड कर देगा. 


पहले भी हो चुका है ऐसा मामला
इससे पहले गाजियाबाद के नंदग्राम से ऐस चौंका देने वाला मामला सामने आया था. जहां बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड की गोली मारकर हत्या कर दी थी. इसके बाद उसने खुदकुशी की कोशिश भी की थी, लेकिन मौके पर पहुंचे पड़ोस के लोगों ने उसकी जान बचा ली थी. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक 20 वर्षीय दीपमाला यादव को उसके 26 वर्षीय बॉयफ्रेंड राहुल चौधरी ने घर में पीछे से घुस कर तमंचे से गोली मार दी थी.


ये भी पढ़ें: 


Sharad Pawar Resigns: '15 दिन में दो बड़े राजनीतिक भूचाल', सुप्रिया सुले की भविष्यवाणी के बाद शरद पवार का इस्तीफा, अब दिल्ली में क्या होगा?