Kerala News: केरल (Kerala) में इन दिनों इंडिगो (Indigo) और एलडीएफ नेता ईपी जयराजन (LDF leader EP Jayarajan) खूब चर्चे में हैं. दरअसल पिछले महीने विमानन कंपनी इंडिगो (Airline IndiGo) में कांग्रेस (Congress) कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई के बाद विमानन कंपनी इंडिगो ने एलडीएफ संयोजक ई पी जयराजन को तीन हफ्तों के लिए बैन कर दिया है.


फिलहाल अब इस पूरे घटनाक्रम ने उस वक्त हास्यास्पद मोड़ ले लिया, जब राज्य के मोटर व्हीकल डिपार्टमेंट ने टैक्स चोरी के इल्जाम में इंडिगो की बस को ही उठा लिया. सोशल मीडिया पर भी इस पूरे घटनाक्रम पर जोरदार चर्चा चल रही है कि नेता को बैन किए जाने पर इंडिगो की बस उठा ले आए. दूसरी तरफ प्रतिबंध लगाए जाने पर जयराजन ने कहा कि न तो मैं और न ही मेरा परिवार आगे से कभी भी इंडिगो से यात्रा करेगा. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो मैं पैदल जाऊंगा लेकिन उनके विमानों से यात्रा नहीं करूंगा.


जयराजन ने प्रदर्शनकारियों को दिया था धक्का


आपको बता दें कि 13 जून को इंडिगो के विमान ने कन्नूर से उड़ान भरी थी. इसमें मुख्यमंत्री पिनराई विजयन भी सवार थे और कांग्रेस के युवा कार्यकर्त्ताओं ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी की थी. विमान के तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे पर उतरते ही विमान में सवार जयराजन ने कथित तौर पर 2 प्रदर्शनकारियों को धक्का देकर हटाया था.


DGCA और इंडिगो ने लिया था बैन का फैसला


इस पर DGCA के अंडर में एक इंटर्नल इनक्वायरी कमेटी का गठन किया गया था, जिसमें DGCA और इंडिगो (Indigo) के अधिकारी शामिल थे. कल इस कमेटी का फ़ैसला आया है, जिसमें कांग्रेस (Congress) के दोनों सम्बंधित नेताओं को दो हफ़्ते के लिए और ईपी जयराजन (LDF leader EP Jayarajan) को तीन हफ़्तों के लिए इंडिगो की हवाई यात्रा से प्रतिबंधित किया गया है.


इसे भी पढ़ेंः
Agnipath Scheme: अग्निवीरों की भर्ती में जाति प्रमाण पत्र पर विवाद के बाद रक्षा मंत्री की सफाई, 'हमने नहीं किया कोई बदलाव, पहले से चली आ रही परंपरा'


Haryana DSP Murder: हरियाणा के नूंह में पुलिस एनकाउंटर, डीएसपी हत्याकांड में शामिल बदमाश गिरफ्तार, पैर में लगी गोली