कर्नाटक के सीएम के बसवराज बोम्मई (CM Basavraj Bommai) इन दिनों काफी चर्चाओं में बने हुए हैं, दरअसल उनकी एक तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हो रही है, जिसमें वो काफी भावुक दिख रहे हैं, और रोते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें, उनकी यह फोटो हालिया रिलीज़ फिल्म 777 चार्ली (777 Charlie) के देखने के बाद की है. तो चलिए आपको बताते हैं कि आखिर वो रो क्यों रहे हैं.


हाल ही में रिलीज़ हुई है फिल्म 777 चार्ली


गौरतलब है कि, 10 जून को सिनेमाघरों में एक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) की फिल्म 777 चार्ली (777 Charlie) रिलीज़ हुई है, जो इन दिनों अपनी कहानी को लेकर काफी चर्चाओं में है. दरअसल इस फिल्म में एक कुत्ते और उसके मालिक के बीच के प्यार को दिखाया गया है. साथ ही इसकी कहानी हमें जानवरों से प्रेम करना भी सिखाती है.


इसलिए रोने लगे सीएम बोम्मई


वहीं जब कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई (Basavraj Bommai) इस फिल्म को देखने पहंचे तो देखने के बाद वो काफी भावुक नज़र आए, वहीं वो रोने भी लगे, और आंसुओं को पोछते दिखे. दरअसल आपको बता दें, बोम्मई खुद एक बड़े डॉग लवर माने जाते हैं. वहीं पिछले साल उनके कुत्ते की मौत गई थी, और जब उन्होंने इस फिल्म को देखा तो उन्हें अपने कुत्ते की याद आ गई और वो रोने लगे.


फिल्म देखने के बाद कही यह बात


फिल्म देखने के बाद इस पर उन्होंने अपनी बात रखी. उन्होंने कहा की ये एक ऐसी फिल्म है जिसमें कुत्ते के बारे में दिखाया गया है, लेकिन ये फिल्म इंसान और जानवरों के बीच में तालमेल भी दिखाती है.


ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput का घर था बेहद ही आलिशान, खुद वीडियो में दिखाया था घर का कोना-कोना


Bhojpuri Song: ताबड़तोड़ डांस मूव्स के साथ आम्रपाली दुबे और Nirahua ने बांधा समा, देखें रोमांटिक वीडियो