Karnataka Politics: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रियांक खड़गे ने कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नीत सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी के शासनकाल में बिना रिश्वत दिए किसी को रोजगार नहीं मिल सकता. पूर्व मंत्री प्रियांक खड़गे के इस बयान पर बीजेपी ने तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खड़गे को पहले अपने गिरेबान में झांकना चाहिए. प्रियांक खड़गे ने शुक्रवार को एक संवाददाता सम्मेलन में कहा था, "इस सरकार में आपको सरकारी नौकरी पाने के लिए पैसा देना पड़ता है. इस सरकार के दो मंत्री इस्तीफा दे चुके हैं."


बीजेपी MLA मांग चुके हैं काम के बदले कमीशन
कांग्रेस नेता रमेश जरकी होली का हवाला दे रहे थे जिन्हें कथित रूप से 'नौकरी के बदले सेक्स' घोटाले में शामिल होने के आरोपों के चलते जल संसाधन मंत्री के पद से इस्तीफा देना पड़ा था. बीजेपी के एक अन्य विधायक के एस ईश्वरप्पा को एक सिविल ठेकेदार द्वारा आत्महत्या करने बाद इस्तीफा देना पड़ा था. ईश्वरप्पा पर आरोप है कि उन्होंने लोक निर्माण के एक काम के लिए 40 प्रतिशत कमीशन की मांग की थी.


Telengana: तेलंगाना के मंत्री की गैरजिम्मेदाराना हरकत, पुलिस के हथियार से की हवाई फायरिंग


महिला को लेकर विवादित बयान दिया
कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के बेटे प्रियांक ने कहा,"कर्नाटक की किसी महिला को अगर नौकरी चाहिए तो काफी कुछ करना होगा और पुरुष को केवल रिश्वत देकर ही नौकरी मिल सकती है." प्रियांक ने साल में रोजगार के दो करोड़ अवसर पैदा करने में विफल रहने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी आलोचना की. बीजेपी ने इन आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि खड़गे को पहले यह देखना चाहिए कि उनकी छत में कितने छेद हैं. बीजेपी ने ट्वीट किया,"कांग्रेस नेताओं की रंगीन रातों की कहानियां महज अफवाह नहीं हैं. बहुत सारी सीडी उपलब्ध हैं." बीजेपी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस नेता गाय की खाल में बाघ हैं.


Sanjay Raut: कैदी नंबर 8959 संजय राउत को जेल में मिला दस बाई दस का बैरक, एक बिस्तर और पंखा, जानें कैसी कट रही सलाखों के पीछे जिंदगी