Karnataka: कर्नाटक में एक शख्स ने लोन न मिलने से नाराज होकर बैंक में ही आग लगा दी. जानकारी के मुताबिक ये मामला कर्नाटक के हावेरी जिला (Haveri District) का है. बताया जा रहा है कि आरोप शख्स ने बैंक से लोन (Bank Loan) के लिए कई बार आवेदन किया था लेकिन हर बार उसका आवेदन रद्द कर दिया गया. कई बार लोन एप्लिकेशन खारिज होने के बाद वह काफी नाराज चल रहा था. रविवार को लोन न मिलने से परेशान होकर शख्स ने बैंक में ही आग लगा दी. फिलहाल आरोपी पर पुलिस ने कार्रवाई की है.


लोन न मिलने पर बैंक को किया आग के हवाले


मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बैंक में आग लगाने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मीडिया के हवाले से बताया गया है कि आरोपी शख्स के खिलाफ कगिनेली पुलिस (Kaginelli Police) ने केस दर्ज कर लिया है. उसे भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी (IPC) की धारा 436, 477 और 435 के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी को लोन की जरूरत थी और इसके लिए वह कई बार बैंक का चक्कर काटा था. जबकि दस्तावेजों के वेरिफिकेशन के बाद बैंक ने आरोपी शख्स को बैंक लोन (Bank Loan) इश्यू करने से मना कर दिया. इससे नाराज शक्स ने रविवार को बैंक पहुंचकर बैंक को आग के हवाले कर दिया.


ये भी पढ़ें:


Delhi Corona: क्या फिर लॉकडाउन की तरफ बढ़ रही दिल्ली? सभी प्राइवेट ऑफिस बंद करने का आदेश, इन चीजों पर भी लगी पाबंदियां


आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज


गौरतलब कि बैंकों की ओर से अहम दस्‍तावेजों और कुछ अन्य पैमानों पर ठीक से वेरिफिकेशन के बाद ही बैंक लोन स्वीकार किया जाता है. और उस शख्स के आवेदन में कुछ कमियां थी जिसकी वजह से उसका लोन एप्लिकेशन (Loan Application) रद्द कर दिया गया था. कगिनेली पुलिस थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस अब इस मामले में आरोपी शख्स से पूछताछ कर रही है. 


ये भी पढ़ें:


Mumbai: फिल्म में काम दिलाने के नाम पर एक्ट्रेस से शारीरिक संबंध बनाने की मांग, मना करने पर वायरल की तस्वीर