BJP Leader Mukhtar Abbas Naqvi: बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी (Mukhtar Abbas Naqvi) ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव 2023 का रिजल्ट घोषित होने के बाद कहा कि मुझे उम्मीद है कि मोहब्बत की दुकान में नफरत के सामान से बचेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, राजस्थान के चुनाव के दौरान भी कहा था कि पीएम मोदी की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, लेकिन तभी से जनता सीधी गिनती में लगी रही और इस बार भी यही होगा.


बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने आगे कहा कि विपक्ष बिल्कुल एक हो, लेकिन उससे पहले अपने मतभेद को कम कर लें. जितने इनके गठबंधन में छेद नहीं हैं, उससे ज्यादा तो इनमें मतभेद हैं. पहले अपने गठबंधन के छेदों को रफू करें. दरअसल, कर्नाटक विधानसभा चुनाव का रिजल्ट घोषित होने के बाद मुख्तार अब्बास नकवी का यह बयान सामने आया है. 


मुख्तार अब्बास नकवी की कांग्रेस को बड़ी सलाह


बीजेपी नेता मुख्तार अब्बास नकवी ने कर्नाटक में जीतने के बाद कांग्रेस को सलाह देते हुए कहा कि मुझे उम्मीद है कि मोहब्बत की दुकान में नफरत के सामान से बचेंगे. इसी के साथ ही उन्होंने कहा कि विपक्ष बिल्कुल एक हो, लेकिन पहले अपने मतभेद को कम कर लें. शनिवार (13 मई) को कर्नाटक विधानसभा का रिजल्ट घोषित किया गया, जिसमें कांग्रेस की ऐतिहासिक जीत हुई. पार्टी 10 साल के बाद सत्ता में वापस लौटी है. 


बता दें कि कर्नाटक विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने 224 विधानसभा सीटों में से 135 सीटें जीतकर शानदार प्रदर्शन किया. वहीं बीजेपी ने महज 66 सीटें हासिल कीं, जिसके कारण उसे राज्य की सत्ता गंवानी पड़ी. कर्नाटक का यह चुनाव 2024 के संसदीय चुनावों से पहले दोनों पार्टियों के लिए लिटमस टेस्ट के रूप में देखे जाने वाले चुनाव में से एक था. वहीं कर्नाटक चुनाव में जीत का श्रेय का राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा को दिया है.


यह भी पढ़ें:-


Satyendra Jain News: मैं अकेलापन महसूस कर रहा हूं, मेरे साथ किसी को...' सत्येंद्र जैन ने जेलर को लिखी चिट्ठी