Prajwal Revanna Case: जेडीएस से निष्कासित नेता प्रज्वल रेवन्ना मामले में बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा ने कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी को बदनाम करने के लिए 100 करोड़ रुपये की पेशकश की गई. हालांकि, शिवकुमार ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है.


कर्नाटक के डिप्टी सीएम और कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार ने बीजेपी नेता के आरोपों को सिरे से खारिज किया. उन्होंने समाचार एजेंसी एएनआई को कहा, 'बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा को लोकायुक्त या किसी के पास शिकायत दर्ज करने दीजिए. उन्हें कुछ मानसिक समस्याएं हैं. यह सब आरोप निराधार है और मैं इस बारे में बात नहीं करना चाहता. मैं उन लोगों के बारे में बात नहीं करना चाहता हूं, जो मानसिक रूप से बीमार हैं. पार्टी इस मामले पर विचार करेगी.''


डीके शिवकुमार ने आरोपों को किया खारिज


इसके साथ ही डीके शिवकुमार ने प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े पेन ड्राइव के बांटने के आरोपों को भी नकार दिया है. शिवकुमार ने कहा कि उनकी सरकार यौन शोषण मामले की पीड़ित महिलाओं को न्याय दिलाने के लिए प्रतिबद्ध है और विशेष जांच दल (एसआईटी) की टीम जांच कर रही है. 


क्या है आरोप?


बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा ने कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार पर आरोप लगाया कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम खराब करने और प्रज्वल रेवन्ना के अश्लील मामले में जेडीएस नेता एचडी कुमारस्वामी की छवि खराब करने के लिए उन्हें 100 करोड़ रुपये की पेशकश की गई थी. बता दें कि बीजेपी नेता देवराजे गौड़ा, प्रज्वल रेवन्ना यौन शोषण मामले में वीडियो लीक के आरोप का सामना कर रहे हैं. फिलहाल बीजेपी नेता देवराजे न्यायिक हिरासत में हैं.


यह भी पढ़ें- Prajwal Revanna Case: 'मेरी मां का रेप किया, मुझे कपड़े उतारने के लिए मजबूर किया', महिला ने बताई प्रज्वल और HD रेवन्ना की करतूत