Karnataka Crime: कर्नाटक में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानने के बाद आपको भी लगेगा कि आखिर हत्यारे के मन में चल क्या रहा था. यहां एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या के लिए 230 किमी की सफर तय किया. फिर वह अपनी पत्नी के पास पहुंचा और उसका गला दबाकर उसे मौत की नींद सुला दी. इस अपराध को अंजाम देने वाला शख्स कर्नाटक पुलिस में कांस्टेबल है. आरोपी ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए की, क्योंकि उसे पत्नी के विश्वास नहीं था.


आरोपी पुलिस कांस्टेबल को लग रहा था कि उसकी पत्नी उससे प्यार नहीं करती है और उसका किसी और के साथ संबंध है. महिला ने हाल ही में एक बच्चे को जन्म भी दिया था. हत्या से पहले कांस्टेबल ने अपनी पत्नी को फोन किया और उसे गालियां दीं. लेकिन जब उसकी पत्नी ने उसका फोन काट दिया तो उसने उसे 150 बार फोन किया. मगर नाराज पत्नी ने अपने पति का फोन नहीं उठाया, जिससे नाराज होकर आरोपी ने हत्या का मन बनाया और अपराध को अंजाम दिया. 


खुद भी पीया कीटनाशक


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी चामराजनगर शहर से 230 किमी की यात्रा कर होसकोटे पहुंचा, जहां उसकी पत्नी का पैतृक घर था. सबसे पहले उसने कीटनाशक पी और फिर अपनी पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. मरने वाली महिला की पहचान प्रतिभा (24) के तौर पर हुई है, जिसने 11 दिन पहले ही एक बच्चे को जन्म दिया था. आरोपी की पहचान किशोर डी (32) के तौर पर हुई है, जो चामराजनगर में तैनात था. फिलहाल उसकी हालत गंभीर है. 


अस्पताल में भर्ती है किशोर


कीटनाशक पीने की वजह से किशोर की हालत गंभीर है. उसे कोलार शहर में एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया. होसकोटे शहर की पुलिस ने उसे अब एक दूसरे अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. पुलिस का कहना है कि एक बार जब किशोर की हालत सुधर जाएगी, तो उसे कस्टडी में लिया जाएगा. प्रतिभा और किशोर की शादी पिछले साल नवंबर में हुई थी. किशोर कई दिनों से प्रतिभा का फोन भी चेक कर रहा था, क्योंकि उसे उसके कैरेक्टर पर शक था. 


यह भी पढ़ें: Karnataka Crime: कर्नाटक में बच्चों के खिलाफ होने वाले अपराधों में बड़ा इजाफा, सरकारी आंकड़ों ने ही खोल दी पोल