Karnataka weekend curfew: देशभर में कोरोना की तीसरी लहर ने सभी को चिंता में डाल दिया था. पिछले कुछ हफ्तों में केस तेजी से बढ़े, जिसके चलते अलग-अलग राज्यों ने अपने स्तर पर पाबंदियां बढ़ाईं. ऐसे ही कर्नाटक में भी वीकेंड कर्फ्यू लगाया गया था, जिसे अब हटाने का ऐलान कर दिया गया है. सीएम बसवराज बोम्मई ने बताया कि राज्य में वीकेंड कर्फ्यू हटाया जा रहा है. 


जल्द बाकी पाबंदियों से भी मिल सकती है छूट
बता दें कि कुछ राज्य ऐसे हैं जहां कोरोना की स्थिति फिर से सामान्य स्तर पर पहुंचती नजर आ रही है. एक वक्त पर यहां सबसे तेजी से केस बढ़े, लेकिन पिछले कुछ दिनों से मामलों में लगातार गिरावट देखी जा रही है. इसी को देखते हुए कर्नाटक सरकार ने भी पाबंदियां हटाने का फैसला लिया. सीएम बोम्मई ने बताया कि, पूरे हालात का विश्लेषण करने के बाद कोरोना के बाकी नियमों में भी छूट देने का फैसला किया जाएगा. 


कर्नाटक की तरह राजधानी दिल्ली में भी जल्द कोरोना प्रतिबंधों को हटाया जा सकता है. इससे पहले केजरीवाल सरकार ने वीकेंड कर्फ्यू हटाने का प्रस्ताव दिया था, जिसे उपराज्यपाल ने खारिज कर दिया. व्यापारी और अन्य लोग इसे हटाने की मांग कर रहे हैं. बता दें कि राजधानी दिल्ली में सबसे कड़े प्रतिबंध लगाए गए हैं. 


ये भी पढ़ें - UP Election 2022: अपर्णा यादव ने बताया- किस वजह से ज्वाइन की बीजेपी, सीएम योगी और पीएम मोदी पर भी बोलीं


ये भी पढ़ें - Punjab Polls: पंजाब में कांग्रेस का दूल्हा कौन होगा? सिद्धू बोले- हां, लोगों को क्लेरिटी होनी चाहिए कि..