Gangster Prasad Pujari: शिवसेना के नेता चंद्रशेखर जाधव (Chandrashekhar Jadhav) पर हमला करने वाले गैंगस्टर प्रसाद पुजारी को अब भारत लाना एजेंसियों के लिए और भी मुश्किल हो सकता है. एजेंसियों को पहले से ही जानकारी मिली थी कि प्रसाद पुजारी चीन में छिपा बैठा है. पुजारी के बारे में एजेंसियों को यह भी पता चला है कि उसने अपने आपको और सुरक्षित रखने के लिए चाइनीज महिला से शादी कर ली है. पुजारी को उस चाइनीज़ महिला से एक बच्चा भी है जिसकी उम्र करीब 4 साल है.


आपको बता दें कि मुंबई क्राइम ब्रांच ने पुजारी की मां को साल 2020 में गिरफ्तार किया था. उस समय पुलिस को जानकारी मिली थी कि पुजारी का विज़िट वीजा एक्सपायर हो चुका है और उम्मीद थी कि उसे भारत लाया जा सकेगा. अब पुजारी की शादी की खबर से एजेंसियों ने उसे भारत लाने की उम्मीद लगभग छोड़ दी है.


कौन है प्रसाद पुजारी


प्रसाद पुजारी का नाम मुंबई के विक्रोली इलाके में रहनेवाले शिवसेना के कार्यकर्ता चंद्रकांत जाधव पर हुई फायरिंग मामले में आया था. यह फायरिंग 19 दिसंबर 2019 में की गयी थी. उस फायरिंग में जाधव को गोली छू कर निकली थी इस वजह से वो बच गए थे.


मुंबई पुलिस सूत्रों ने बताया कि साल मार्च 2008 में प्रसाद पुजारी को चाइना में टेमप्रेरी रेजिडेंस वीजा मिला था जो कि मार्च 2012 में एक्सपायर हो गया था. पुजारी वहां पर विजिट वीजा पर गया था जो की मई 2008 में एक्सपायर हो गया था. जानकारी के अनुसार, पुजारी चाइना के लुओहू जिले में रहता है.


ये भी पढ़ें-


JNU की छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास का आरोपी 6 दिन बाद गिरफ्तार, एक हजार सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद मिली कामयाबी


ज्योतिषी की सच्ची भविष्यवाणी ने बना दिया इंजीनियर को करोड़पति: एस्ट्रोटॉक