बेंगलुरू: कर्नाटक बीजेपी के अध्यक्ष नलिन कुमार कटील कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करते हुए दी है. उन्होंने कहा कि डॉक्टर की सलाह के बाद वो अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. वे दक्षिण कन्नड़ लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद हैं


नलिन कुमार कटील ने ट्वीट करते हुए कहा, “मेरी कोविड-19 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. लक्षण नहीं होने के बावजूद डॉक्टर की सलाह पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं. मुझे विश्वास है कि मैं आपके शुभकामानएं और आशर्वीद की बदौलत जल्द वापस लौटूंगा. मैं उन सभी से अपील करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं, सावधान रहें.”


प्रदेश अध्यक्ष के पद पर एक साल पूरा कर चुके कतील हाल में पूरे राज्य का दौरा कर रहे थे और संगठन को मजबूत करने के लिए लगातार विभिन्न जिलों में बैठकें कर रहे थे. कटील के अलावा बीएस येदियुरप्पा, विपक्ष के नेता सिद्धरमैया, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. येदियुरप्पा और सिद्धरमैया संक्रमण मुक्त हो चुके हैं जबकि शिवकुमार का इलाज चल रहा है. राज्य सरकार के कई मंत्री और विधायक भी कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है.


तमिल नाडु में 30 सितंबर तक बढ़ा लॉकडाउन, CM के पलानीस्वामी ने किया एलान