Bengaluru Cab Driver Case: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक चौकाने वाली घटना सामने आई है. यहां कैब राइड कैंसिल करने पर एक महिला के मोबाइल पर अश्लील फोटोस और वीडियो की भरमार लग गई. इस मामले में शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर की तलाश तेज कर दी है. टाइम्स आफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक 32 वर्षीय महिला ने जब राइड कैंसिल की तो जिस नंबर से उसने बुकिंग की थी उसके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील फोटोस और वीडियो आने लगे.


महिला की एक 6 साल की बेटी और नौ महीने का बच्चा है. उसने बताया, "मैंने कैब बुक की क्योंकि मेरी बेटी पैदल चलने के लिए तैयार नहीं थी. बुक करने के तीन मिनट बाद, मेरी बच्ची रोने लगी. एक ऑटो मिल जाने के बाद मैंने कैब रद्द कर दी, जिसके लिए मुझसे 60 रुपये चार्ज किए गए थे." 
राइड कैंसिल करने के बाद भी कॉल करता रहा ड्राइवर


इसके बाद ही उसकी परेशानियां शुरू हो गई. ड्राइवर, जिसकी पहचान दिनेश के रूप में हुई, ने उसे बार-बार उसे फोन किया और उसे कैब लेने के लिए कहा क्योंकि वह पिक करने के लिए पहले ही 5 किमी. चला चुका था. वह इस बात पर जोर दे रहा था कि वह लोकेशन पर पहुंच गया है.


महिला ने ड्राइवर से माफी मांगी और बताया कि बच्ची रो रही थी इसलिए उसे ऑटो लेना पड़ा. बावजूद, ड्राइवर की लगातार कॉल और संदेश जारी रहे. इसके बाद अश्लील वीडियो और फोटोस व्हाट्सएप पर आने लगे. ड्राइवर महिला को इतना परेशान कर रहा था कि वह रो रही थी तब पड़ोसियों ने फोन लेकर ड्राइवर को डांटा जिसके बाद उसने मैसेज डिलीट किए और कॉल करने बंद किए. महिला ने गत 9 अक्टूबर को पुलिस कंप्लेंट की है.


कैब ड्राइवर के पास नहीं जाता है ग्राहक का नंबर


आपको बता दें कि ऐप कैब बुक करने पर  ग्राहक का नंबर सीधे ड्राइवर के पास नहीं जाता है बल्कि होस्ट कंपनी के ऐप के ज़रिए कॉल पर बात होती है. बेंगलुरु के मामले में यात्रा रद्द करने के बाद ड्राइवर महिला का नंबर कैसे एक्सेस कर सका, इस बावत जांच शुरू हुई है. पुलिस ने एग्रीगेटर से ड्राइवर का विवरण मांगा है. इस मामले में आईपीसी की धारा 354ए (यौन उत्पीड़न) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.


ये भी पढ़ें :Delhi Crime: प्रेमी के हमले में घायल लड़की की मां बोली- बेटी की हालत गंभीर, मुझे नहीं पता अब क्या होगा?