Body Found in Drain: पंजाब के कपूरथला (Kapurthala) में सोमवार के दिन छह दिन पहले नाले (Drain) में गिरे एक बच्चे का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया है. अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि सात दिन पहले 9 अगस्त कोबच्चा अपनी चार साल की बहन के साथ एक नाले को पार करने की कोशिश के दौरान उसमें जा गिरा था. जिसके शव को बरामद कर लिया गया है.


अधिकारियों के अनुसार बच्चे का नाम अभिलाष बताया जा रहा है. उनका कहना है कि प्रवासी सुरजीत और मनीषा का बेटा अभिलाष 9 अगस्त अपनी बहन के साथ सीमेंट से बने एक संकरे खंभे के सहारे नाले को पार करने की कोशिश कर रहा था, जिस दौरान फिसलने से वह नाले में जा गिरा और बह गया.


NDRF ने चलाया था रेस्क्यू अभियान


घटना के बाद नाले में बच्चे के गिरने की सूचना मिलने के बाद राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल (NDRF) की एक टीम ने रेस्क्यू अभियान भी चलाया था, लेकिन उस दौरान बच्चे की खोज नहीं हो पाई थी. फिलहाल बच्चे का क्षत-विक्षत शव सोमवार को नाले में देखा गया है.


पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया अस्पताल


मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नवनीत सिंह बैंस (Navneet Singh Bains) का कहना है कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल भेजा गया है. वहीं उपायुक्त विशेष सारंगल का कहना है कि जिला रेड क्रॉस सोसाइटी (District Red Cross Society) बच्चे के दाह संस्कार के लिए मृतकों के परिवार की मदद के लिए सामने आई है. उनका कहना है कि वह राज्य सरकार से पीड़ित परिवार के लिए आर्थिक मदद की मांग करेंगे.


इसे भी पढ़ेंः
Covid Vaccine: 'भारत में जल्द आ रही है ओमिक्रॉन वेरिएंट से लड़ने वाली वैक्सीन', बोले अदार पूनावाला


Exclusive: बाहुबली आनंद मोहन सिर्फ पटना में ही नहीं घूमा, जेल से बाहर रहकर सरकारी गेस्ट हाउस में रात भी बिताई