Jet Airways Domestic Flights: जेट एयरवेज 2022 की पहली तिमाही तक घरेलू विमान सेवाएं फिर से शुरू कर देगी और अगले साल की आखिरी तिमाही तक छोटी दूरी की अंतरराष्ट्रीय उड़ानें भी शुरू कर दी जाएंगी. बंद पड़े एयरलाइन के टेकओवर के लिए सफल बोली लगाने वाले जालान कालरॉक गठजोड़ ने सोमवार को यह जानकारी दी.


जेट एयरलाइन का हेड क्वार्टर दिल्ली में होगा


 गठजोड़ ने बताया कि जेट एयरवेज की पहली उड़ान दिल्ली-मुंबई रूट पर होगी और एयरलाइन का हेड क्वार्टर मुंबई के बजाय अब दिल्ली में होगा.गौरतलब है कि नेशनल कंपनी लॉ ट्रिब्यूनल (NCLT) ने इस साल जून में जेट एयरवेज के लिए जालान कालरॉक गठजोड़ की समाधान योजना को मंजूरी दी थी. दो साल पहले कंपनी के दिवाला समाधान के लिए कार्यवाही शुरू हुई थी.


जेट एयरवेज 2.0 का ये है लक्ष्य


जालान कालरॉक गठजोड़ के प्रमुख सदस्य मुरारी लाल जालान ने कहा, "जेट एयरवेज 2.0 का लक्ष्य 2022 की पहली तिमाही तक घरेलू परिचालन और 2022 की तीसरी/चौथी तिमाही तक अंतर्राष्ट्रीय परिचालन को फिर से शुरू करना है." उन्होंने कहा कि गठजोड़ की योजना तीन साल में 50 से ज्यादा विमान और पांच साल में 100 से ज्यादा विमानों का बेड़ा तैयार करने की है, जो गठजोड़ की अल्पकालिक और दीर्घकालिक व्यापार योजना के लिहाज से पूरी तरह उपयुक्त है.


ये भी पढ़ें


Breaking: दिल्ली के मलकागंज इलाके में तीन मंजिला इमारत गिरी, मलबे में कई लोगों के दबे होने की आशंका


Bhupendra Patel Swearing-in LIVE: अहमदाबाद पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, दोपहर में गुजरात के मनोनीत मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल लेंगे शपथ