Lok Sabha Elections 2024: सोशल मीडिया पर तेलंगाना में कांग्रेस सांसद जीवन रेड्डी का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें कथित तौर पर रेड्डी एक बुजुर्ग महिला को थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे हैं.


हालांकि, निजामाबाद से कांग्रेस के सांसद उम्मीदवार रेड्डी ने अपनी सफाई दी है. उन्होंने इशारा करते हुए कहा कि महिला को प्यार से सहलाया था. वहीं, बुजुर्ग महिला ने बदनाम करने का आरोप लगाया है.


थप्पड़ जड़ने पर क्या बोली‌ महिला


कथित वायरल वीडियो में दिख रही बुजुर्ग महिला ने कहा, 'मेरे पास न तो घर है और न ही मुझे पेंशन मिलती है. मैंने उनसे (जीवन रेड्डी से) कहा कि कृपया मुझ पर दया दिखाएं. फिर उन्होंने मुझे यह कहकर आश्वासन दिया कि दोरासानी (रानी) आपको मिल जाएगी.'


तेलंगाना में 13 मई को चौथे चरण के तहत मतदान होना है. चौथे चरण में तेलंगाना में वोट डाले जाएंगे. इसी को लेकर निजामाबाद सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जीवन रेड्डी शुक्रवार (4 मई) को आरमूर विधानसभा सीट के एक गांव में प्रचार के लिए पहुंचे. इस दौरान उनके साथ आरमूर विधानसभा सीट से चुनाव हार चुके कांग्रेस के उम्मीदवार विनय कुमार रेड्डी भी थे.


नेता ने मारा थप्पड़, हंस रहे थे कांग्रेस कार्यकर्ता


दरअसल, कांग्रेस के नेताओं ने कुछ मजदूरों से मुलाकात की. इसी दौरान जीवन रेड्डी और विनय कुमार रेड्डी इस बुजुर्ग महिला से मिले. महिला ने बातचीत के दौरान फूल के निशान यानि कि बीजेपी को वोट देने की बात कह दी. तभी जीवन रेड्डी ने महिला को थप्पड़ मार दिया और उसके बाद जोर से हंसने लगे.


टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, वीडियो में जो बुजुर्ग महिला नजर आ रही है उसने तेलंगाना में विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी को ही वोट दिया था. महिला इस बात से नाराज थी कि उसे न तो घर मिला है और न ही पेंशन मिली है, इसीलिए महिला ने कांग्रेस से नाराज होकर बीजेपी को वोट देने की बात कही.


शहजाद पुनेवाला ने कहा- कांग्रेस का असली चरित्र सामने आ रहा है


कांग्रेस उम्मीदवार जीवन रेड्डी की ओर से एक महिला को थप्पड़ मारे जाने को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने तीखा हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस का असली चरित्र सामने आ रहा है.. शहजाद ने कहा है कि पहले तो कर्नाटक में कांग्रेस नेताओं ने मतदाताओं को धमकी दी. उसके बाद एक महिला ने जब खुलकर कहा कि उसने कांग्रेस को नहीं बल्कि बीजेपी को वोट दिया है तो उसे थप्पड़ जड़ दिया. यह अहंकार की पराकाष्ठा है.


ये भी पढ़ें:Exclusive: बीजेपी से राजपूतों की नाराजगी पर हिमंत बिस्वा सरमा ने दिया बड़ा बयान, बोले- सीएम योगी-धामी ये सब भी...