JDU On Farm Law: कृषि कानूनों की वापसी पर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने सरकार के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि ये किसी की जीत या हार नही नही है. ये किसानों आंदोलन और किसान संगठनों की एकता की जीत है . जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि आंदोलन में 700 किसानों की मौत हुई है. केसी त्यागी ने कहा कि एक साल तक चला ये आंदोलन छुटपुट घटनाओं को छोड़कर गांधी जी के सिद्धांतों पर चलने वाला अहिसंक आंदोलन था .


''एमएसपी पर कानून बनने तक लड़ाई खत्म नहीं''


जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि लड़ाई अभी खत्म नही हुई है. उन्होंने कहा कि एमएसपी पर कानून बनने तक लड़ाई खत्म नहीं होगी. केसी त्यागी मेरठ की आशियाना कॉलोनी में एक बुनकर सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुचे थे. इसी दौरान उन्होंने कहा कि ये किसान संगठनों की जीत है. उन्होंने कहा कि सरकार एमएसपी कानून बनाने की दिशा में ठोस कदम उठाए.


यूपी विधानसभा चुनाव में उतरेगी जेडीयू


वहीं आगामी यूपी चुनाव की लेकर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने कहा कि उनकी पार्टी यूपी में एनडीए के साथ चुनाव लड़ने की कोशिश कर रही है और इस दिशा में बातचीत चल रही है. केसी त्यागी ने कहा कि अगर बात नहीं बनी तो जेडीयू सीमित सीटों पर अपने बलबूते चुनाव लड़ेगी.


वहीं जेडीयू नेता केसी त्यागी ने लखीमपुर खीरी कांड पर कहा कि जिस तरह से मंत्री पुत्र ने किसानों पर गाड़ी चढ़ाकर उन्हें रौंदने का काम किया वो निंदनीय है. उन्होंने कहा कि लखीमपुर खीरी की घटना से पहले जिस तरह मंत्री ने बयानबाज़ी की वो भी गलत था. किसानों की मांग है कि मंत्री की बर्खास्तगी होनी चाहिए.


UP Elections 2022: ABP-C Voter Survey- उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल और अवध में BJP को कितने वोट मिल सकते हैं? क्या है SP-BSP और कांग्रेस का हाल