JDS leader HD Revanna: जेडीएस के पूर्व नेता प्रज्वल रेवन्ना के परिवार की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं. प्रज्वल रेवन्ना पर लगे यौन शोषण के आरोपों के बीच उनके पिता एचडी रेवन्ना को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस ने एचडी रेवन्ना के खिलाफ दर्ज अपहरण के मामले में ये कार्रवाई की है. हालांकि, जेडीएस नेता रेवन्ना ने एसआईटी की कार्रवाई के खिलाफ कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी, लेकिन उनकी याचिका को खारिज कर दिया गया इस मामले में अब क्या होगा, आइये जानते हैं.


दरअसल, जेडीएस नेता एचडी रेवन्ना को पूर्व पीएम और उनके पिता एचडी देवेगौड़ा के आवास से हिरासत में लिया गया. यहां से उन्हें बेंगलुरु के एसआईटी कार्यालय लाया गया और इसके बाद उनका मेडिकल टेस्ट कराया गया. 


एचडी रेवन्ना का क्या होगा?


हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किए जा सकता है. यहां एसआईटी अपहरण के आरोपों की जांच के लिए आगे की हिरासत की इजाजत मांगेगी. जानकारी के अनुसार, एसआईटी को अगर एचडी रेवन्ना की हिरासत मिलती है तो वह जांच को तेजी के साथ शुरू कर सकती है. हालांकि, मजिस्ट्रेट से हिरासत नहीं मिली तो एचडी रेवन्ना को न्यायिक हिरासत के तहत परप्पाना अग्रहारा जेल भेज दिया जाएगा. 


क्यों फंसे एचडी रेवन्ना?


मैसूर के केआर नगर पुलिस स्टेशन में एक महिला के बेटे ने एचडी रेवन्ना और उसके सहयोगी सतीश के खिलाफ अपहरण की एक शिकायत दर्ज कराई थी. इस शिकायत में कहा गया कि उसकी मां रेवन्ना के यहां काम करती थी. बेटे का आरोप है कि उनकी मां को प्रज्वल रेवन्ना की ओर से यौन शोषण का वीडियो भेजा गया था. इसके बाद उसकी लापता हो गई. हालांकि, पुलिस ने दर्ज FIR में एचडी रेवन्ना को आरोपी नंबर एक के रूप में नामित किया है.


यौन शोषण के आरोपों में फंसे प्रज्वल रेवन्ना


प्रज्वल रेवन्ना पर यौन शोषण का आरोप लगा है. इसके बाद वह देश छोड़कर जर्मनी भाग गए. हालांकि, प्रज्वल रेवन्ना ने एसआईटी के सामने पूछताछ के लिए उपस्थित होने के लिए सात दिन का समय मांगा था, लेकिन SIT ने उनके अनुरोध को अस्वीकार कर दिया. शुक्रवार को उनके खिलाफ दूसरा लुक आउट नोटिस जारी किया गया है. सीबीआई उनके खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस भी जारी कर सकती है.


यह भी पढ़ें- HD Revanna Arrested: हिरासत में लिए गए JDS नेता HD रेवन्ना, अश्लील वीडियो नहीं इस मामले में हुआ एक्शन