बेंगलुरु: शशिकला भ्रष्टाचार के मामले में चार साल की सजा काटने के बाद आज जेल से रिहा हो जाएंगी. शशिकला फिलहाल कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और इलाज कराने के लिए बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल में भर्ती हैं. आज उनके जेल से रिहा होने की औपचारिकताएं पूरी होने के बाद शशिकला का अस्पताल में इलाज जारी रहेगा. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि उन्हें अस्पताल से कब छुट्टी मिलेगी.


जेल अधिकारियों के अनुसार, अन्नाद्रमुक से बर्खास्त नेता और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री दिवंगत जयललिता की करीबी रही शशिकला को औपचारिक रूप से आज रिहा कर दिया जाएगा. औपचारिकताएं पूरी होने के बाद जेल विभाग अस्पताल से जेल की सुरक्षा वापस ले लेगा.


अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी बाद में दी जाएगी
शशिकला के भतीजे टीटीवी दिनाकरन ने एक ट्वीट में कहा कि शशिकला को बेंगलुरु के एक अस्पताल से छुट्टी मिलने की जानकारी बाद में दी जाएगी. निर्दलीय विधायक, शशिकला के भतीजे और अम्मा मक्कल मुनेत्र कझगम (एएमएमके) के संस्थापक दिनाकरन ने कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमित उनकी बुआ का अस्पताल में इलाज चल रहा है और डॉक्टरों से सलाह के बाद अस्पताल से उनकी छुट्टी के बारे में जानकारी मिल पाएगी.


शशिकला को 20 जनवरी को कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था और बाद में उन्हें बॉरिंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में शशिकला की गंभीर स्थिति को देखते हुए विक्टोरिया अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया था.
शशिकला को फरवरी 2017 में 66 करोड़ रुपये की आय के ज्ञात स्रोत से अधिक संपत्ति के मामले में चार साल की कैद की सजा सुनाई गई थी.


ये भी पढ़ें-
हिंसा के बाद राकेश टिकैत का वीडियो वायरल, किसानों से कहा था- 'सरकार कैड़ी हो गई, डंडा-झंडा साथ लाना'

abp न्यूज़ से बातचीत में किसानों का खुलासा, दीप सिद्धू-लक्खा सिधाना के कहने पर लाल किला पहुंचे थे