Jammu Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के उरी से 25-30 किलो ड्रग्स की खेप बरामद की गई है. भारतीय सेना के जवानों ने उरी सेक्टर में एलओसी के पास दो बैग बरामद किए हैं. इन बैग पर पाकिस्तानी निशान पाया गया. 25-30 किलोग्राम हेरोइन जैसा पदार्थ था. बारामूला पुलिस ने बताय कि मामले में एफाआईआर दर्ज की गई है.


बारामूला के SSP ने बताया, "भारतीय सेना के सैनिकों ने कल उरी में LoC के साथ ड्रग्स की खेप बरामद की. ड्रग पैडलर वापस भाग गए और उनका सामान छूट गया. बैग पर पाकिस्तानी मार्किंग है. ड्रग्स की कीमत 20-25 करोड़ बताई जा रही है."






पंजाब में बीएसएफ ने पाकिस्तानी स्मगलर को पकड़ा


इससे पहले पंजाब के अमृतसर में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने अपने एक सफल ऑपरेशन के दौरान एक पाकिस्तानी स्मगलर को गिरफ्तार किया है. पाकिस्तानी स्मगलर से बीएसएफ ने 6 पैकेट हेरोइन भी बरामद की है. ये जानकारी अमृतसर में बीएसएफ के डीआईजी भूपिंदर सिंह ने दी. बीएसएफ के डीआईजी भूपिंदर सिंह ने कहा, ‘’2-3 अक्टूबर की रात सुबह लगभग 4:25 बजे जवानों ने बहुत अच्छा ऑपरेशन लॉन्च किया. इसमें 6 पैकेट हेरोइन पकड़ा गया और एक पाकिस्तानी स्मगलर को गिरफ्तार किया गया.’’


भूपिंदर सिंह ने कहा, “ये राजाताल में पकड़ा गया है. पकड़े गए व्यक्ति का नाम काशी अली है. इसके पिता का नाम रहमत अली है. ये पाकिस्तान के मनियाना का रहने वाला है. ये सामान एक पैकेट के अंदर था.”


Cruise Drugs Party: क्रूज ड्रग्स पार्टी और NCB की छापेमारी पर आया सुनील शेट्टी का रिएक्शन, जानें क्या कहा है


पंजाब: BSF का सफल ऑपरेशन, 6 पैकेट हेरोइन के साथ पाकिस्तानी स्मगलर गिरफ्तार