BJP Worker Shot Dead: जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आज आतंकियों ने बीजेपी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. अधिकारियों ने बताया कि हमलावरों ने दक्षिण कश्मीर जिले के ब्रजलू जागीर इलाके में बीजेपी नेता जावेद अहमद डार के आवास के पास शाम के करीब साढ़े चार बजे गोलीबारी की. उन्होंने कहा कि डार की मौके पर ही मौत हो गई.


अधिकारी ने कहा कि सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया है. बता दें कि 9 अगस्त को भी आतंकवादियों ने कुलगाम के बीजेपी की किसान जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की हत्या कर दी थी. 


डार की हत्या की राजनीतिक दलों ने निंदा की है. जम्मू-कश्मीर बीजेपी ने ट्वीट कर कहा कि जावेद अहमद डार पर हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हैं, इसके लिए जिम्मेदार लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति और उनके परिवार को इस क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान दें. हमारी संवेदनाएं परिवार के साथ हैं.






वहीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम और पीडीपी प्रमुफ महबूबा मुफ्ती ने भी ट्वीट कर संवेदना जताई है. नेशनल कांफ्रेंस (नेकां) उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला ने भी हत्या की निंदा की. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘कुलगाम से भयावह खबर आई है. जावेद अहमद की नृशंस हत्या कर दी गई. मैं इस आंतकवादी हमले की निंदा करता हूं और अपनी संवेदना जावेद के परिवार और सहयोगियों के प्रति व्यक्त करता हूं. अल्लाह उन्हें जन्नत नसीब करें.’’