Jammu Kashmir Road Accident: जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले (Udhampur District) में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. उधमुपर जिले के मसोरा (Massora) के पास एक मिनी बस (Mini Bus) सड़क से फिसलकर गहरी खाई (Gorge) में जा गिर है.


इस हादसे में आठ छात्र घायल हो गए हैं. बताया जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब बस बरमीन गांव (Barmeen Village) से उधमपुर की ओर जा रही थी. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया. 


रामबान में सड़क दुर्घटना में चार लोगों की मौत


बता दें कि इससे पहले भी गुरुवार को जम्मू-कश्मीर के नेशलन हाइवे पर एक बड़ा हादसा हुआ था. रामबान जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए थे. पुलिस सूत्रों ने बताया कि रामबन के केला मोड़ में एक यात्री वाहन चालक गाड़ी से कंट्रोल खो बैठा, जिसके कारण गाड़ी खाई में जा गिरी. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि सात लोग घायल हो गए थे. 


सांबा में आमने-सामने की टक्कर 


वहीं, पिछले महीने के अंत में जम्मू कश्मीर के सांबा जिले में दो वाहनों की आमने-सामने की टक्कर में तीन मासूम बच्चों और एक महिला की मौत हो गई थी. वहीं इस हादसे में 15 लोग घायल हो गए थे. पुलिस ने बताया कि हादसा उस वक्त हुआ था जिस समय बारात में शामिल होने के लिए लोग एक गाड़ी में सवार होने के लिए जा रहे थे.


गाड़ी में कुल 19 लोग सवार थे लेकिन बीच रास्ते में इसी एक ट्रक से साथ आमने-सामने की भिडंत हो गई. जिसमें तीन बच्चों और एक महिला की मौत हो गई. इस हादसे में 15 लोग बुरी तरह से घायल हो गए थे.


इसे भी पढ़ेः-


Vice President Election 2022: आज होगा उपराष्ट्रपति का चुनाव, जगदीप धनखड़ का पलड़ा भारी, जानिए क्या हैं समीकरण?


CWG 2022: 8वें दिन भारत पर हुई पदकों की बारिश, तीन गोल्ड, एक सिल्वर और दो ब्रॉन्ज मिले; ऐसी है मेडल टैली