Jammu Kashmir Drug: ड्रग्स के खिलाफ अपने निरंतर युद्ध में, जम्मू और कश्मीर पुलिस ने एक प्रमुख अंतरराज्यीय ड्रग मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने इस मामले में की गई छापेमारी में महिला सरगना, उसके प्रेमी और महिला के परिवार सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और उनसे लाखों रुपये के प्रतिबंधित पदार्थ बरामद किए हैं.


सोपोर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, शब्बीर नवाब ने कहा कि पुलिस ने 1 मार्च को सोपोर के तर्जू इलाके में स्पास्मोप्रोक्सीवोन प्लस टैबलेट की 3512 गोलियां बरामद की थीं. पुलिस ने इन टैबलेट के साथ में तनवीर अहमद शाह और जावेद अहमद शाह के रूप में पहचाने गए दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया.


दो और के कब्जे से ड्रग्स जब्त


जांच के दौरान हिरासत में लिए गए व्यक्तियों ने एक अन्य दवा विक्रेता का नाम बताया, जिसकी पहचान चंदूसा बारामूला के अमीर सादिक पारा के रूप में हुई. पुलिस ने अमीर सादिक को भी गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से ड्रग्स जब्त किया.


ड्रग मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने में कामयाबी 


पुलिस की आगे की जांच के दौरान बाटापोरा सोपोर के उरोज और हाथीशाह सोपोर के मोहम्मद अशरफ मीर के रूप में पहचानी गई एक महिला का नाम भी सामने आया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शब्बीर नवाब ने कहा, "दोनों बाहरी घाटी से सोपोर और अन्य क्षेत्रों में ड्रग्स की सप्लाई करने में शामिल थे.


गिरफ्तार व्यक्तियों के कबूलनामे पर, हमने 1648 कैप्सूल के साथ दोनों को श्रीनगर के बाहरी इलाके से गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. उनकी गिरफ्तारी से हमने एक बड़े अंतरराज्यीय मॉड्यूल का भंडाफोड़ करने में कामयाबी हासिल की है."   


इस बीच, पुलिस स्टेशन बोमई में एनडीपीएस अधिनियम में एक केस दर्ज किया गया है. साथ ही आगे की जांच शुरू कर दी गई है.


ये भी पढ़ें: Defamation Case: मानहानि मामले में राहुल गांधी की अपील पर बीजेपी विधायक ने दाखिल किया 30 पन्नों का जवाब, 13 अप्रैल को होगी सुनवाई