Blast In Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) के शोपियां (Shopian) जिले के सेडो (Sedow) इलाके में गाड़ी के अंदर धमाका (Blast) हुआ है. इस धमाके में सेना के 3 जवान घायल (Soldiers Injured) हो गए हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया है. इस मामले पर कश्मीर के आजीपी (Kashmir IGP) का कहना है कि एक प्राइवेट वाहन (Private Vehicle) में धमाका हुआ है जिसमें 3 जवान घायल हो गए हैं और जवानों (Soldiers) को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि अभी कुछ कहा नहीं जा सकता है कि ये धमाका ग्रेनेड (Grenade) या गाड़ी के अंदर पहले से ही आईईडी (IED Pland) लगाया हुआ था या फिर बैटरी की खराबी की वजह हुआ है. फिलहाल जांच चल रही है.


आशंका जताई जा रही है कि इस गाड़ी में पहले से ही आईईडी प्लांट किया गया था. हालांकि छानबीन चल रही है और बैटरी के साथ छेड़छाड़ की भी जांच हो रही है.


आतंकियों ने कल ही बनाया था एक नागरिक को निशाना


शोपियां जिले में इससे पहले बुधवार को ही आतंकियों ने एक नागरिक को उसके आवास के पास ही गोली मार दी थी जिसमें वो घायल हो गया था. ये घटना शोपियां जिले के कीगम इलाके में हुई थी. फारुख अहमद शेख के आवास के पास इस घटना को रात 8 बजकर 45 मिनट पर अंजाम दिया गया. घायल को पुलवामा के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.


घाटी में आतंकी कर रहे हैं टारगेट किलिंग


आतंकवादियों (Terrorist) ने इस बार आम नागरिकों को निशाना बनाना शुरू किया है. पिछले कई महीनों से वो आम नागरिकों को निशाना बनाकर टारगेट किलिंग (Target Killing) को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला मंगलवार का ही ले लो जब जम्मू (Jammu) क्षेत्र की सांबा जिले की रहने वाली एक महिला शिक्षक (Teacher) को निशाना बनाया गया. उससे पहले आतंकियों ने बारामूला (Baramula) में एक शराब की दुकान (Wine Shop) में घुसकर ग्रेनेड (Grenade) फेंक दिया जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. तो वहीं 24 मई को एक पुलिसकर्मी (Policeman) की उसी के घर में घुसकर हत्या कर दी गई. उसके बाद टीवी की कलाकार अमरीन भट (Amrin Bhat) की हत्या कर दी जाती है.


ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir: फिर आतंकियों के निशाने पर आम लोग, टारगेट किलिंग को लेकर 3 जून को अमित शाह की हाई-लेवल बैठक


ये भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: फारूक अब्दुल्ला बोले- कश्मीर में सेना और पुलिस के जरिए नहीं बहाल की जा सकती शांति