जम्मू: पूरे देश की तरह जम्मू-कश्मीर में भी करोना संक्रमण के मामले लगातार तेजी से बढ़ रहे हैं. बुधवार को प्रदेश भर से करीब 5,000 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं. कोरोना के इन बढ़ते हुए मामलों के बीच जम्मू के चेस्ट डिजीज अस्पताल में कोरोना मरीजों के लिए बेड की कमी हो गई है.


बता दें कि बुधवार को जम्मू-कश्मीर में कोरोना के करीब 5,000 नए मामले सामने आए और इस महामारी से पीड़ित लोगों की मौत के आंकड़े में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं, कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों के बीच जम्मू में कोरोना पीड़ित मरीजों का इलाज कर रहे चेस्ट डिजीज अस्पताल में बेड की कमी हो गई है. गुरुवार को जैसे ही कोरोना पीड़ित लोग इस अस्पताल में भर्ती होने के लिए पहुंचे अचानक बेड की किल्लत सामने आ गई.


ऑक्सीजन सिलेंडर लिए लोग जगह-जगह बैठे दिखे


बेड खत्म हो जाने के चलते ऑक्सीजन सिलेंडर लिए लोग जगह-जगह बैठे दिखे. लगातार ऑक्सीजन की कमी से जूझ रहे मरीज न केवल अस्पताल परिसर में बल्कि अस्पताल के बाहर बने बेंचो, कुर्सियों और कुछ मरीज तो गाड़ियों और अस्पताल के पार्क में भी ऑक्सीजन लेते हुए दिखे.


चेस्ट डिजीज अस्पताल के सुपरिंटेंडेंट डॉ राकेश्वर शर्मा के मुताबिक प्रदेश में लगातार करोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच अस्पताल में बेड की कमी सामने आई है. उनके मुताबिक स्थिति युद्ध जैसी है और उनके पास जितने संसाधन है उन्हें इस समय अस्पताल में उतारा गया है. डॉ राकेश्वर के मुताबिक हालांकि अस्पताल में बेड की कमी है लेकिन ऑक्सीजन और दवाइयों की कोई कमी नहीं है.


यह भी पढ़ें-


जम्मू-कश्मीर: कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए उमड़ रही है भीड़, संक्रमण का बढ़ा खतरा