नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. पुलिस ने बताया कि शोपियां के तुर्कवंगम इलाके में आज सुबह मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए हैं. अधिकारियों के मुताबिक, राजधानी श्रीनगर से लगभग 60 किलोमीटर दूर शोपियां के तुर्कवंगम इलाके में सुबह 5 बजे 44 राष्ट्रीय राइफल्स और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई.


बाद में ज़ैनपोरा में स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) के जवान और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की 178 बटालियन भी शामिल हुई. सुरक्षाबलों का यह ज्वाइंट सिक्योरिटी ऑपरेशन सुबह लगभग साढ़े 6 बजे समाप्त हुआ. आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से एक इंसास और दो एके -47 राइफल बरामद की गईं. अभी भी तलाशी अभियान जारी है.






पिछले 17 दिनों में जैश, लश्कर और हिजबुल के 27 आतंकी मारे गए


जम्मू-कश्मीर पुलिस के महानिदेशक दिलबाग सिंह ने सोमवार को कहा कि पिछले 17 दिनों में 27 आतंकवादियों को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है, जिसके कारण हताश होकर आतंकवादी अब निर्दोष लोगों को निशाना बना रहे हैं. सिंह ने कहा, ''कश्मीर में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए हमने पिछले 16 से 17 दिनों में 27 आतंकवादियों को मार गिराया है. ये आतंकवादी लश्कर-ए-तैयबा, जैश-ए-मोहम्मद और हिजबुल मुजाहिदीन से जुड़े थे. वे अब हताश हो कर निर्दोष लोगों को अपना निशाना बना रहे हैं.''


यह भी पढ़ें-


दिल्ली में कोरोना से और बिगड़े हालात, LG ने फिर बुलाई दिल्ली आपदा प्रबंधन अथॉरिटी की बैठक


लॉकडाउन में महिलाओं के अकेलेपन से पीड़ित होने की आशंका अधिक, स्टडी में सामने आई ये बात