नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में तीन अलग-अलग जगहों पर आतंकी हमला हुआ है. पहला मामला जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले के बिजबेहड़ा का है. जहां संदिग्ध आतंकियों ने घर में घुसकर एक स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) मुश्ताक अहमद शेख की हत्या कर दी. आतंकियों की फायरिंग में शेख की पत्नी भी बुरी तरह जख्मी हो गई. उन्हें बिजबिहाड़ा में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


पुलिस विभाग से छुट्टी लेने के बाद एसपीओ दाश्नीपोरा इलाके के काटू वाजपान गांव लौटे थे. पुलिस अधिकारी ने बताया, ''आतंकवादियों ने एसपीओ मुश्ताक अहमद शेख पर जिले के बिजबेहरा इलाका स्थित उनके आवास में उन पर गोलीबारी की.'' अधिकारी ने बताया कि एसपीओ की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी पत्नी फरीदा गोली लगने से घायल हो गई और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है.


आतंकियों ने कल शाम में शोपियां में सेना के काफिले को भी निशाना बनाया. हमले में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं, एक अन्य घटना में आतंकवादियों ने कुलगाम जिले के चांसर में एक व्यक्ति पर गोली चलाई. अधिकारी के मुताबिक शायर वनी के पांव में यह गोली लगी. उसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.