श्रीनगरः जम्मू कश्मीर में आतंकियों के हमले में तीन नागरिक घायल हो गए हैं. आतंकियों ने पुलिस बल को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका लेकिन निशाना चूक गए. जिस कारण ग्रेनेड वहां खड़े नागरिकों के बीच गिरा और ब्लास्ट हो गया. घटना पुलवामा जिले की है. बताया जा रहा है कि जिस वक्त आतंकियों ने हमला किया उस वक्त पुलिस की टीम कहीं जा रही थी. अधिकारियों ने बताया कि घायल नागरिकों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उनका इलाज जारी है.


अभी तक किसी भी संगठन ने नहीं ली है हमले की जिम्मेदारी


इस हमले की जिम्मेदारी अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने नहीं ली है. हमले की पुलिस की गाड़ी बाल-बाल बच गई. ग्रेनेड फेंकने के बाद आतंकी मौके से भागने में सफल रहे. घटना के बाद इलाके को घेर लिया गया है. पुलिस के जवान इलाके को घेरकर आतंकियों के धर-पकड़ के लिए अभियान चला रहे हैं.


हाल के दिनों में बढ़ गए हैं ग्रेनेड हमले


बता दें कि कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकियों के ग्रेनेड हमले बढ़ गए हैं. पिछले हफ्ते शहर के चनापोरा इलाके में एक ग्रेनेड हमला किया गया था. इस हमले में दो महिलाओं समेत तीन लोग घायल हो गए थे.


सुरक्षा बलों ने छह ग्रेनेड को किया निष्क्रिय


सुरक्षा बलों ने सोमवार को राष्ट्रीय राजमार्ग 44 के व्यस्त परिम्पिरा-पंथाचौक सड़क पर आतंकवादियों की ओर से रखे गए छह ग्रेनेड का पता लगाया था. पता चलने के बाद जवानों ने इन सभी ग्रेनेड को निष्क्रिय कर दिया था.


Aligarh: डिफेंस कॉरिडोर के साथ राजा महेंद्र सिंह यूनिवर्सिटी का तोहफा सोने पे सुहागा- योगी आदित्यनाथ


मिशन यूपी पर पीएम मोदी, विपक्ष पर हमला करते हुए बोले- आज माफियाराज चलाने वाले सलाखों के पीछे