YSR Congress: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में मुलाकात की. प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) ने एक ट्वीट में यह जानकारी दी. प्रधानमंत्री कार्यालय ने जगर रेड्डी और पीएम मौदी की  मुलाकात से जुड़ी कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. 


तीन महीने के भीतर रेड्डी और मोदी की दूसरी मुलाकात 
बता दें कि विगत तीन महीने के भीतर रेड्डी और मोदी के बीच हुई इस दूसरी मुलाकात है. हालांकि दोनों नेताओं के बीच में क्या बातें हुई? फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन सूत्रों का कहना है कि मुख्यमंत्री ने इस दौरान पोलावरम परियोजना और राहत और पुनर्वास पैकेज से संबंधित मुद्दों पर प्रधानमंत्री से चर्चा की है.






Kerala: केरला Beach के संगीत समारोह में पुलिस पर पत्थर और बीयर की बोतलों से हमला, 50 के खिलाफ मुकदमा दर्ज- 1 गिरफ्तार


बीजेपी बड़े क्षेत्रिय दल की तलाश में
वहीं यह भी माना जा रहा है कि वाईएसआर कांग्रेस के एनडीए में शामिल होने की भी चर्चाएं चल रही हैं. इस बात पर भी ध्यान देना होगा कि आंध्र प्रदेश में जब से वाईएसआर कांग्रेस की सरकार बनी है तब से ही मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी के रिश्ते प्रधानमंत्री मोदी से मधुर रहे हैं. इसके साथ ही हाल ही में हुए राष्ट्रपति और उप राष्ट्रपति चुनाव में भी वाईएसआर कांग्रेस ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) के उम्मीदवार का समर्थन किया था. वहीं राजनीतिक गलियारों में यह भी चर्चा है कि जेडीयू के एनडीए से अलग होने के बाद बीजेपी भी किसी बड़े क्षेत्रिय दल की तलाश कर रही है.   


FIFA Ban: सुप्रीम कोर्ट ने AIFF की प्रशासक समिति को किया बर्खास्त, अंडर 17 विश्व कप भारत में करने का दिया निर्देश