Irfan Ka Cartoon: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों और अधिकारियों को नसीहत देते हुए कहा कि ट्रांसफर और पोस्टिंग के चक्कर में ना पड़ें. उन्होंने कहा ऐसा करना जनता के बीच आपकी छवि खराब कर सकता है. यही नहीं सीएम योगी ने विधायकों से ठेके पट्टे से दूर रहने को भी कहा. उन्होंने कहा, ये सब भूल कर केवल जनता की सेवा में जुटें. वहीं, आज मशहूर कार्टूनिस्ट इरफान ने विधायकों और अधिकारियों पर चुटकी लेते हुए कार्टून बनया है. 


आइये देखते हैं क्या कहता है आज का इरफान का कार्टून.... 


इरफान के कार्टून में एक शख्स अधिकारी/विधायक के पास बैठा दिखाई दे रहा है जो उनसे पूछता है, तो भाई, तुम क्या करते हो अब दिन भर? वहीं, इस चित्र में सीएम योदी के उस बयान को लिखा गया है जिसमें वो कहते हैं, योगी की हिदायत, विधायक ठेके, ट्रांस्फर-पोस्टिंग प्रमोशन पर ध्यान दें. 


हमारी जवाबी जनता के प्रति होनी चाहिए- सीएम योगी


बता दें, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों/अधिकारियों से कहा, हमारी जवाबी जनता के प्रति होनी चाहिए. जनप्रतिनिधियों को अपना जीवन जनता के प्रति समर्पित कर देना चाहिए. उन्होंने कहा कि नकारात्मकता सोच और विचार जनप्रतिनिधियों के लिए खतरनाक है. जनता इसी भाव के साथ आपका चयन करती है. 


यह भी पढ़ें.


Mansukh Mandaviya In Geneva: स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने जिनेवा में WHO को घेरा, कोरोना से मौत के आंकड़ों की रिपोर्ट का मुद्दा उठाया 


सरकार का बड़ा एक्शन, रेस्तरां में खाने के बाद आपसे भी लिया जा रहा सर्विज चार्ज तो 2 जून को होगा फैसला