IPL 2020 RR vs CSK: आईपीएल 2020 का चौथा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आज शाम 07:30 बजे से शारजांह में खेला जाएगा. चेन्नई ने अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज की थी, ऐसे में वो जीत के अभियान को जारी रखने की कोशिश करेगी. वहीं राजस्थान रॉयल्स की नज़रें जीत के साथ सीज़न की शुरुआत करने पर रहेंगी. आइये जानें कि इस मैच में कौन-कौन से रिकॉर्ड्स बन या टूट सकते हैं.


ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 957 रन बनाए हैं. अगर वह आज के मैच में 43 रन बना लेते हैं तो वह चेन्नई के लिए एक हजार रन बनाने वाले 11वें बल्लेबाज़ बन जाएंगे. वहीं अंबाती रायडू के नाम चेन्नई के लिए 955 रन हैं. ऐसे में वह भी इस मैच में अपने 1,000 रन पूरे कर सकते हैं.


स्पिन ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा अगर इस मैच में 63 रन बना लेते हैं तो वह आईपीएल में 2,000 रन और 100 से ज्यादा विकेट लेने वाले इकलौते खिलाड़ी बन जाएंगे.


धोनी अपने नाम कर सकते हैं ये बड़े रिकॉर्ड्स


CSK के कप्तान एमएस धोनी अगर राजस्थान के खिलाफ मैच में 68 रन बना लेते हैं तो वह आईपीएल के इतिहास में 4500 रन बनाने वाले छठे बल्लेबाज़ बन जाएंगे.


इसके साथ ही धोनी अगर आज के मैच में पांच छक्के लगा देते हैं तो वह टी20 क्रिकेट में 300 छक्के लगाने वाले तीसरे भारतीय बल्लेबाज़ बन जाएंगे. अभी धोनी के नाम टी20 में 295 छक्के हैं. इस लिस्ट में रोहित शर्मा पहले और सुरेश रैना दूसरे नंबर पर हैं.


वहीं धोनी अगर राजस्थान के खिलाफ इस मैच में चार कैप लपक लेते हैं तो वह आईपीएल में 100 कैच लेने वाले दूसरे विकेटकीपर बन जाएंगे. इस लिस्ट में उनसे आगे कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक हैं.